'पंचायत 3' के जगमोहन की पत्नी ने खोली इंडस्ट्री की पोल, सुनते ही उड़ जाएंगे होश; बोलीं- 'जूनियर आर्टिस्ट के खाने में...'
Advertisement
trendingNow12303695

'पंचायत 3' के जगमोहन की पत्नी ने खोली इंडस्ट्री की पोल, सुनते ही उड़ जाएंगे होश; बोलीं- 'जूनियर आर्टिस्ट के खाने में...'

Kalyani Khatri: द वायरल फीवर (TVF) की सीरीज ‘पंचायत’ के तीसरे सीजन को खूब पसंद किया जा रहा है. इसी बीच सीरीज में नजर आ रहीं जगमोहन की पत्नी फेम कल्याणी खत्री ने इंडस्ट्री की पोल खोलते हुए एक हैरान कर देने वाली बात बताई है, जिसने सभी के होश उड़ा दिए हैं. 

Panchayat 3 Fame Kalyani Khatri

Panchayat 3 Fame Kalyani Khatri: द वायरल फीवर (TVF) कई फेमस सीरीज में से एक ‘पंचायत’ के तीसरे सीजन को भी दर्शकों का बेहद प्यार मिल रहा है. सीरीज में वही पुराने किरदार और अभिनेता एक बार फिर दर्शकों को अपने रंग में रंगने में कामयाब रहे. सीरीज में बेहद से किरदार ऐसे हैं, जिनकी असल जिंदगी के बारे में फैंस बेहद कम ही जानते हैं, जिनसे हम आपको रूबरू करवाते हैं. आज भी हम आपको सीरीज की एक ऐसी पात्र से मिलवाने जा रहे हैं, जिनको आप सीरीज में केवल जगमोहन की पत्नी के तौर पर ही जानते हैं. 

जी हां, हम यहां 'पंचायत' एक्ट्रेस कल्याणी खत्री के बारे में ही बात कर रहे हैं. सीरीज में कल्याणी ने अपनी सादगी भरे अंदाज से दर्शकों का दिल जीत लिया. हरी साड़ी में उनकी तस्वीरों पर फैंस दिल हार बैठे. इतना ही नहीं, उन्होंने अपने दमदार अभिनय से भी दर्शकों के दिलों पर अपने लिए खास जगह बनाई है. असल जिंदगी में ग्लैमरस और इंदिरा गांधी राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित कल्याणी खत्री ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में इंडस्ट्री की पोल खोलते हुए एक हैरान कर देने वाली बात बताई है, जिसने सभी के होश उड़ा दिए हैं. 

प्रोडक्शन हाउस खाने में मिलाते हैं सोडा

दरअसल, हाल ही में आजतक के साथ अपने इंटरव्यू में कल्याणी ने अपनी पर्सनल से लेकर अपनी प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बहुत सारी बातें शेयर की. इसके अलावा उन्होंने इंडस्ट्री को लेकर भी शॉकिंग खुलासा किया, जिनसे सभी को हैरान कर दिया. कल्याणी का दावा है कि प्रोडक्शन हाउस खाने में सोडा मिलाते हैं. जी हां, आपने एक दम सही पढ़ा. आजतक के साथ बातचीत में एक्ट्रेस ने बताया, 'इंडस्ट्री में बहुत सारे प्रोडेक्शन हाउस हैं, जो जूनियर आर्टिस्ट के खाने में सोडा मिलाते हैं'. उन्होंने बताया, 'चावल में मिलाते हैं', लेकिन वो ऐसा क्यों करते हैं?

क्या शादी के बाद सोनाक्षी सिन्हा बदलेंगी अपना धर्म? जहीर इकबाल के पिता ने दिया बड़ा बयान

घर से ही अपना टिफिन लेकर जाती हैं कल्याणी 

इसके पीछे का कारण बताते हुए कल्याणी ने बताया, 'ऐसा इसलिए किया जाता है क्योंकि इससे आपका पेट जल्दी भर जाता है और लोग कम खाते हैं. कभी-कभी अगर आप फूड टेस्ट करवाते हैं तो गले में एक अलग सी जलन महसूस होती है. इसलिए मैं अपना टिफिन घर से ही लेकर जाती हूं. हालांकि, इससे कोई नुकसान भी नहीं  होता, क्योंकि कई लोग खाना पचाने के लिए भी सोडा का इस्तेमाल करते हैं, लेकिन इम्युनिटी पावर कमजोर होती है उसको ये नुकसान भी दे सकता है, लेकिन कई सारे अच्छे प्रोडक्शन हाउस हैं, जो ऐसा नहीं करते'. 

Trending news