नीना गुप्ता के फुलेरा गांव में निकली सचिव की वैकेंसी, एक्ट्रेस खुद मांग रहीं लोगों से CV
Advertisement
trendingNow12246366

नीना गुप्ता के फुलेरा गांव में निकली सचिव की वैकेंसी, एक्ट्रेस खुद मांग रहीं लोगों से CV

Panchayat Season 3 के फुलेरा गांव में वैंकेसी निकली है. यहां तक कि नीना गुप्ता खुद इस वैंकेसी के लिए लोगों से उनकी सीवी मांग रही हैं. जानिए ये पोस्ट कौन सी है और एक्ट्रेस ने पोस्ट में क्या लिखा.

 

नीना गुप्ता

Panchayat Season 3: 'पंचायत सीजन 3' (Panchayat Season 3) वेब सीरीज का कुछ दिन पहले ही आधिकारिक तौर पर ऐलान हुआ है. ये वेब सीरीज इसी महीने की 28 तारीख को रिलीज होगी. इस बीच सीरीज की लीड एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने 'पंचायत' के फुलेरा गांव के अगले सचिव के लिए वैकेंसी निकाली है. इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने इस पोस्ट के लिए लोगों से उनकी सीवी भी मांगी है. जिसके बाद ये पोस्ट मिनटों में वायरल हो गया.

फुलेरा में ढूंढा जा रहा नया सचिव
'पंचायत सीजन 3' की रिलीज से पहले नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने लोगों को हिंट दिया कि सीरीज में नए सचिव की खोज इस बार की जाएगी. इसके लिए नीना गुप्ता ने एक पोस्टर शेयर किया और साथ ही एक पोस्ट भी लिखा. नीना गुप्ता ने इस पोस्ट में लिखा- 'वैकेंसी...फुलेरा ढूंढ रहा है नया सचिव. क्या आप बनोगे फुलेरा का अगला सचिव? भेजिए अपनी सीवी?' इस पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा- 'गली गली में शोर है...फुलेरा को नए सचिव की खोज है. अपना सीवी भेजिए. फुलेरा सचिव पोजीशन ओपन हो गई है.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

अल्लू अर्जुन, जूनियर एनटीआर, चिरंजीवी और राजामौली ने डाला वोट, फैंस से की ये अपील
 
फैंस कर रहे मजेदार कमेंट
नीना गुप्ता ने फुलेरा गांव से जैसे ही ये पोस्ट किया तो फैंस लगातार कमेंट करके अलग-अलग बातें कहने लगे. एक यूजर ने लिखा- 'सचिव जी नहीं आएंगे तो मजा नहीं आएगा.' दूसरे यूजर ने लिखा- 'सचिव जी ये सब क्या देखना पड़ा रहा है?' तीसरे यूजर ने लिखा- 'ईमेल आई डी प्लीज?'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

आखिर किसने खाया चुपके से करीना कपूर का मदर्स डे का स्पेशल केक? लास्ट फोटो में मिल गया वो

कहां देख सकते हैं इसे?
'पंचायत सीजन 3' अमेजन प्राइम वीडियो इन पर 28 मई को स्ट्रीम होगी. इस वेब सीरीज के अब तक 2 सीजन रिलीज हो चुके हैं और अब तीसरे सीजन का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस वेब सीरीज में नीना गुप्ता के अलावा जितेंद्र कुमार और रघुबीर यादव हैं. इस वेब सीरीज का निर्देशन दीपक कुमार मिश्रा ने किया है.

 

Trending news