Mai Atal Hoon: जिगर सोने का, इरादे फौलादी...Pankaj Tripathi की फिल्म 'मैं अटल हूं' की रिलीज डेट ऐलान
Advertisement

Mai Atal Hoon: जिगर सोने का, इरादे फौलादी...Pankaj Tripathi की फिल्म 'मैं अटल हूं' की रिलीज डेट ऐलान

Mai Atal Hoon Film Release Date: पंकज त्रिपाठी की फिल्म मैं अटल हूं कि रिलीज डेट का ऐलान हो गया है. ये फिल्म 19 जनवरी को नए साल पर रिलीज होगी. इस रिलीज डेट के साथ ही फिल्म के कई पोस्टर्स भी सामने आए है जिसमें पंकज अजय बिहारी बाजपेयी की कार्बन कॉपी लुक में लग रहे हैं.

पंकज त्रिपाठी की फिल्म मैं हूं ना की रिलीज डेट ऐलान

Mai Atal Hoon Film: पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) की मचअवेटेज फिल्म 'मैं अटल हूं' की रिलीज डेट का ऐलान हो गया है. इस रिलीज डेट के ऐलान के साथ ही फिल्म के रई पोस्टर्स भी सामने आए. ये फिल्म नए साल में यानी कि 19 जनवरी, 2024 को थियेटर में रिलीज होगी. इस फिल्म के पोस्टर और रिलीज डेट का ऐलान पंकज त्रिपाठी ने सोशल मीडिया पर किया है.

19 जनवरी को होगी रिलीज

पंकज त्रिपाठी ने इस फिल्म की रिलीज डेट को लेकर पोस्ट किया- 'सोने का दिल...मजबूत व्यक्तित्व...एक बेहतरीन कवि....न्यू इंडिया बनाने का विजन...अटल बिहारी बाजपेयी पर आधारित फिल्म मैं अटल हूं...19 जनवरी को थियेटर में रिलीज होगी.'

 

काफी सिमिलर है लुक
इस फिल्म की रिलीज डेट के ऐलान के साथ फिल्म के कई और पोस्टर्स सामने आए है. इन सभी पोस्टर्स में पंकज त्रिपाठी हाव-भाव, बालों का स्टाइल और चेहरे और कपड़ों में एकदम दिवंगत नेता अटल बिहारी बाजपेयी की कॉपी लग रहे हैं. फिल्म के पोस्टर सामने आते ही लोग एक नजर में धोखा तक खा गए.

मुश्किल चुनौती
इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी अटल बिहारी बाजपेयी का रोल निभाते नजर आएंगे. जब एक्टर से उनके इस रोल के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- 'मेरे लिए ये रोल काफी चुनौती पूर्ण रहा. मुझे लग रहा था कि सही से कर पाऊंगा या फिर नहीं. मैं अपनी मेहनत और पूरी मेहनत और ईमानदारी से ये रोल किया है. मैंने रोल को निभाने से पहले खूब पढ़ा था. मुझे अटल जी की कई कविताएं भी याद हो गई हैं.' 

कई फिल्मों में आ चुके नजर
पंकज त्रिपाठी हाल ही में 'फुकरे 3' फिल्म में नजर आए थे. इस फिल्म से पहले 'ओएमजी 2' में दिखे थे. इसमें पंकज के अलावा अक्षय कुमार लीड रोल में थे. पंकज त्रिपाठी वैसे तो की सालों से बॉलीवुड में एक्टिव है. लेकिन पहचान 'मिर्जापुर' में कालीन भैया का किरदार निभाकर मिली थी. इस रोल ने पंकज त्रिपाठी की किस्मत चमक दी. उनके पास इस वक्त ढेरो प्रोजेक्ट्स हैं.

 

Trending news