'Kaagaz' में जिंदा दिखेगा UP का 'डेड मैन', बड़ी दिलचस्प होगी कहानी
Advertisement

'Kaagaz' में जिंदा दिखेगा UP का 'डेड मैन', बड़ी दिलचस्प होगी कहानी

पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) स्टारर फिल्म 'कागज' (Kaagaz) नए साल में 7 जनवरी को रिलीज होगी. फिल्म का पोस्टर भी सामने आ चुका है. फिल्म की कहानी काफी दिलचस्प होने वाली है. 

'Kaagaz' में जिंदा दिखेगा UP का 'डेड मैन', बड़ी दिलचस्प होगी कहानी

नई दिल्ली: अभिनेता पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) स्टारर फिल्म 'कागज' (Kaagaz) अगले साल 7 जनवरी को डिजिटल प्लेटफार्म जी5 (Zee 5) पर रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में कागजों पर 'मरे हुए' एक इंसान की कहानी को दिखाया जाएगा. आजमगढ़ जिले के रहने वाले 65 वर्षीय लाल बिहारी 'मृतक' 19 साल तक राजस्व रिकॉर्ड में 'मृत' रहे और उन्हें 'जिंदा' घोषित किए जाने से पहले काफी लड़ाई लड़नी पड़ी.

अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने मृतक का किरदार निभाया है. इस फिल्म में मोनाल गज्जर, स्मिता वशिष्ठ, अमर उपाध्याय और सतीश कौशिक भी अभिनय करते नजर आने वाले हैं. फिल्म भ्रष्टाचार और सिस्टम की खामियों को भी उजागर करती है .फिल्म में उत्तर प्रदेश के एक छोटे से गांव की कहानी दिखाई गई है. कहानी को एक व्यंग्यपूर्ण कॉमेडी के तौर पर दिखाया गया है. 

पंकज त्रिपाठी ने कही ये बात

इस फिल्म के बारे में बात करते हुए पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) ने कहा, 'कागज एक शानदार ढंग से लिखी गई सच्ची घटना पर आधारित कहानी है. इसमें अपनी पहचान के लिए एक आम आदमी की हास्य यात्रा को दर्शाया गया है. मेरा चरित्र मेरे हाल के कुछ किरदारों से काफी अलग होगा और मैं इस तरह की एक प्रेरणादायक कहानी का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं.' बता दें, इस फिल्म में मीता वशिष्ठ और अमर उपाध्याय भी हैं.

ये भी पढ़ें: Pankaj Tripathi की फिल्म Kaagaz का पोस्टर रिलीज, जबरदस्त होगा किरदार

Trending news