Main Atal Hoon Film: 'मैं डर गया था' 'मैं अटल हूं' फिल्म ऑफर होने पर बोले पंकज त्रिपाठी
Advertisement

Main Atal Hoon Film: 'मैं डर गया था' 'मैं अटल हूं' फिल्म ऑफर होने पर बोले पंकज त्रिपाठी

Pankaj Tripathi अपनी आने वाली फिल्म 'मैं अटल हूं' को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. फिल्म के ट्रेलर में उनके लुक और हाव भाव को देखकर लोगों को भी एक बार तो धोखा हो रहा है. एक्टर ने हाल ही में इंटरव्यू में इस फिल्म को लेकर खुलकर बात की.

पंकज त्रिपाठी फिल्म मैं अटल हूं

Main Atal Hoon Film: पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) किसी भी रोल में अपने आपको इस कदर ढाल लेते हैं कि मानों वो रोल सिर्फ और सिर्फ उन्हीं के लिए बना है. जब 'मैं अटल हूं' फिल्म का पहला लुक रिलीज हुआ तो फैंस ने एक्टर को देखकर दांतों तले उंगली दबा ली. चाल-ढाल लुक एक दम पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी जैसा. पंकज त्रिपाठी की फिल्म 'मैं अटल हूं' कुछ दिन बाद ही थियेटर में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म को लेकर पंकज त्रिपाठी ने दिल के राज खोले. साथ ही ये कहा कि वो इस फिल्म को करने से पहले काफी ज्यादा डर गए थे.

 

 

मैं डर गया था
पंकज त्रिपाठी ने न्यूज एजेंसी ani को दिए इंटरव्यू में आने वाली फिल्म 'मैं अटल हूं' को लेकर कई बातें बताई. इस दौरान एक्टर से पूछा गया कि जब उन्हें ये फिल्म ऑफर हुई थी तो क्या सेकेंड थॉट आया था? जवाब में एक्टर ने कहा- 'मैं डर गया था. श्रद्धीय अटल जी के किरदार से कितना न्याय कर पाऊंगा. विराट व्यक्तित्व है. उस व्यक्तित्व की कहानी 2 घंटे में सिनेमा में संभव नहीं है ला पाना.'

 

 

 

 

आकार को क्यों पकड़ना

इसके साथ ही एक्टर ने कहा- 'मुझे लगा कि आकार को क्यों पकड़ना, जो निराकार है उसको पकड़ो ना. आकार तो आज है कल नहीं रहेगा. लेकिन जो विचार है, जो व्यक्तित्व है, जो उनकी चेतना है उसको पकड़ो. बस अटल जी की फिल्म रिलीज हो जाए, प्रमोशन का दौर खत्म हो जाए. मैं छोड़ दूंगा सब, मैं त्याग दूंगा सब. मैं अपने आपको जिद्दी नहीं कहूंगा लेकिन डिटरमिनेशन का बड़ा पक्का हूं.' आपको बता दें, पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी की बायोपिक 'मैं अटल हूं' 19 जनवरी को रिलीज हो रही है. इस फिल्म में अटल बिहारी बाजपेयी के किरदार को पंकज त्रिपाठी पर्दे पर निभा रहे हैं. इस फिल्म का डायरेक्शन रवि जाधव ने किया है.

Trending news