'मिर्जापुर' के कालीन भैया इस वजह से हुए जाह्नवी कपूर के फैन, पंकज त्रिपाठी बोले...

पंकज जल्द ही जाह्नवी कपूर की आगामी फिल्म गुंजन सक्सेना की बायोपिक में उनके पिता के किरदार में नजर आने वाले हैं

'मिर्जापुर' के कालीन भैया इस वजह से हुए जाह्नवी कपूर के फैन, पंकज त्रिपाठी बोले...

नई दिल्ली: 'मिर्जापुर' के कालीन भैया बनकर लोगों के दिलों पर छा जाने वाले पंकज त्रिपाठी अपने हर रोल में ऐसे फिट होते हैं कि हर कोई उनका फैन बन जाता है. लेकिन अब खुद पंकज त्रिपाठी ही किसी के एक्टिंग स्क्रिल्स के फैन हो चुके हैं. जहां 'बरेली की बर्फी' में पंकज ने  बिट्टी मिश्रा यानी कृति सैनन के पिता का किरदार निभाया था वहीं अब पंकज देश पर मर-मिटने को तैयार पायलेट बेटी के पिता बनकर स्क्रीन पर नजर आने को तैयार हैं. जी हां! पंकज जल्द ही जाह्नवी कपूर की आगामी फिल्म गुंजन सक्सेना की बायोपिक में उनके पिता के किरदार में नजर आने वाले हैं. 

अभिनेता पंकज त्रिपाठी का कहना है कि उनकी ऑन-स्क्रीन बेटी जाह्न्वी कपूर काम के प्रति एक ईमानदार अभिनेत्री हैं. अभिनेता यहां वास्तविक जीवन की नायिका गुंजन सक्सेना पर आधारित धर्मा प्रोडक्शंस की फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. 

जाह्न्वी भारतीय वायु सेना की पायलट गुंजन की भूमिका में हैं, जिन्होंने 1999 में कारगिल युद्ध के दौरान अहम भूमिका निभाई थी. जबकि पंकज उनके पिता की भूमिका में हैं. दोनों की साथ में यह पहली फिल्म है. 

पंकज ने एक बयान में कहा, "मुझे किरदार बहुत पसंद आया. मुझे शूटिंग करने में बहुत मजा आ रहा है. जाह्न्वी काम के प्रति बहुत ईमानदार हैं. वह मेरा बहुत सम्मान करती हैं और मैं भी काम के प्रति उनकी ईमानदारी और प्रतिबद्धता के लिए उनका बहुत सम्मान करता हूं."

First Photo : जाह्नवी कपूर की अगली फिल्म का 'लुक हुआ लीक', बायोपिक में आएंगी नजर

बायोपिक का निर्देशन शरण शर्मा कर रहे हैं. फिल्म 'स्त्री' के अभिनेता ने कहा, "शरण बेहद प्रतिभावान निर्देशक हैं और अपने काम में माहिर हैं. धर्मा प्रोडक्शंस के अंतर्गत काम करने का यह एक अवसर है."

बता दें कि इस फिल्म में श्रीदेवी की अंतिम फिल्म 'मॉम' में श्रीदेवी की बेटी का किरदार निभाने वाली रिवा अरोड़ा भी नजर आने वाली हैं. रिवा ने जाह्नवी के बचपन का किरदार निभाया है. (इनपुट आईएएनएस से भी) 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें