दर्शकों को पसंद आ रही है 'परी' की डरावनी कहानी, जानें दो दिन का कलेक्शन
Advertisement

दर्शकों को पसंद आ रही है 'परी' की डरावनी कहानी, जानें दो दिन का कलेक्शन

ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने फिल्म के दूसरे दिन के आंकड़े सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं. फिल्म ने शनिवार को 5.24 करोड़ का कारोबार किया है 

दर्शकों को पसंद आ रही है 'परी' की डरावनी कहानी, जानें दो दिन का कलेक्शन

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की फिल्म 'परी- नॉट ए फेरी टेल' 2 मार्च यानी होली पर रिलीज हुई. अनुष्का की इस फिल्म की कहानी हॉरर है लेकिन क्रिटिक्स द्वारा फिल्म की सरहाना की गई है. फिल्म में अनुष्का डबल रोल में दिखाई देंगी. फिल्म ने पहले दिन भी अच्छी कमाई की थी. होली पर अनुष्का द्वारा दिए गए इस गिफ्ट को लोग पसंद कर रहे हैं और फिल्म देखने के लिए पहुंच रहे हैं. पहले दिन फिल्म ने लगभग 4 करोड़ का कारोबार किया था, जिसके बाद अब फिल्म के दूसरे दिन की कमाई के आंकड़े भी सामने आ गए है. 

  1. 2 मार्च को रिलीज हुई है फिल्म
  2. फिल्म में डबल रोल में हैं अनुष्का
  3. बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन कमाए 5.24 करोड़

ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने फिल्म के दूसरे दिन के आंकड़े सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं. फिल्म ने शनिवार को 5.24 करोड़ का कारोबार किया है और दो दिन का कुल कलेक्शन 9.60 है. बता दें, यह फिल्म अब तक की हॉरर मूवीज से काफी अलग है. इस फिल्म में भूत या शैतान किसी से बदला लेने नहीं आता है. वहीं, फिल्म में कई जगहों पर डरावना बैकग्राउंड म्यूजिक है, जो आपको वाकई में डराता है. है. फिल्म के कई सीन्स भी डरावने हैं और फिल्म का सस्पेंस भी अच्छा है. साथ ही फिल्म के कुछ सीन्स आपको इमोशनल भी करेंगे. 

फिल्म में अनुष्का शर्मा के साथ प्रम्बरता चटर्जी और रजत कपूर भी लीड रोल निभा रहे हैं. दोनों की एक्टिंग अच्छी है. फिल्म में अनुष्का शर्मा की एक्टिंग की भी काफी सरहाना की गई है. वहीं अगर अनुष्का की नई फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ फिल्म 'जीरो' में नजर आने वाली हैं और इसके साथ ही वह वरुण धवन के साथ फिल्म 'सुई धागा' में भी नजर आएंगी. अनुष्का की ये दोनों फिल्में भी इसी साल रिलीज होंगी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news