कार्तिक आर्यन संग अनन्या पांडे ने किया रोमांटिक डांस, VIDEO हुआ VIRAL
Advertisement
trendingNow1565974

कार्तिक आर्यन संग अनन्या पांडे ने किया रोमांटिक डांस, VIDEO हुआ VIRAL

एक बार फिर से कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है...

फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: इन दिनों कार्तिक आर्यन अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने लिंकअप्स के चलते चर्चा में रहते हैं, जहां पहले अनन्या पांडे के साथ डेटिंग की बात सामने आई थीं वहीं अब कार्तिक और सारा अली खान के इश्क के चर्चे हैं. लेकिन अब एक बार फिर से कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस वीडियो में दोनों बड़े ही रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं.

इन दिनों लखनऊ में कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म 'पति पत्नी और वो' की शूटिंग जोरों से चल रही है. अब तक फिल्म के सेट या किसी स्टार की तरफ से कोई वीडियो सामने नहीं आया. लेकिन अब अनन्या पांडे के एक फैन पेज ने शूटिंग के दौरान का एक वीडियो शेयर करके सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. देखिए यह वीडियो...

इस वीडियो की बात करें तो कार्तिक आर्यन इसमें अपने किरदार में खूब जंचते नजर आ रहे हैं. वहीं उनकी असिस्टेंट बनी अनन्या पांडे उन्हें इस वीडियो में डांस सिखाने की कोशिश कर रही हैं. ऐसा लग रहा है कि यह वीडियो शूटिंग सेट पर किसी मोबाइल से चोरी छिपे शूट किया गया है. 

fallback

बता दें कि यह फिल्म जो साल 1978 में आई बी.आर. चोपड़ा की 'पति पत्नी और वो' का रूपांतरण है. प्रोडक्शन हाउस टी-सीरीज और बीआर स्टूडियोज ने हाल ही साझा किया कि वे कई फिल्मों पर डील करने के लिए साथ आ रहे हैं. 70 के दशक की इस सुपरहिट कॉमेडी फिल्म में संजीव कुमार लीड रोल में थे जबकि उनकी पत्नी के किरदार में विद्या सिन्हा और सेक्रेटरी के रोल में रंजीता कौर थी. 

ये फिल्म एक एक्स्ट्रा-मैरिटीयल अफेयर को कॉमिक अंदाज में पेश करने की कोशिश थी. फिल्म में संजीव कुमार और उनकी पत्नी शारदा (विद्या सिन्हा) शादीशुदा प्रेमी जोड़े के रुप में दिखे थे. हालांकि नौकरी में प्रमोशन और तरक्की के साथ ही काम में सहायता के लिए मिली सेक्रेटरी निर्मला (रंजीता कौर) से वो इश्क लड़ाने लगते हैं.

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें

Trending news