साउथ सुपरस्टार पवन कल्याण की फीस सुनकर उड़ जाएंगे होश, B'day पर फैंस हुए दीवाने
X

साउथ सुपरस्टार पवन कल्याण की फीस सुनकर उड़ जाएंगे होश, B'day पर फैंस हुए दीवाने

पवन कल्याण उन एक्टर्स में शामिल हैं जिन्होंने एक्टिंग के बाद राजनीति की तरफ रूख किया और 2014 में अपनी पार्टी भी बनाई है. 

साउथ सुपरस्टार पवन कल्याण की फीस सुनकर उड़ जाएंगे होश, B'day पर फैंस हुए दीवाने

नई दिल्ली: साउथ सुपर स्टार पवन कल्याण फैंस के बीच बहुत फेमस हैं. आज पवन कल्याण के 48वें बर्थडे के मौके पर सोशल मीडिया पर उनके फैंस एक्टर को जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं. पवन कल्याण उन एक्टर्स में शामिल हैं जिन्होंने एक्टिंग के बाद राजनीति की तरफ रूख किया और 2014 में अपनी पार्टी भी बनाई है. 

पवन कल्याण को फिल्म इंडस्ट्री में 23 साल से भी ज्यादा साल हो गए हैं और उन्होंने इन सालों में सिर्फ 23 फिल्में की हैं. बता दें कि साउथ सुपरस्टार्स की लिस्ट में शामिल पवन कल्याण एक फिल्म के लिए करीब 18 करोड़ रुपये की फीस चार्ज करते हैं. 

राष्ट्रगान पर विवादित बयान देकर ट्रोल हुए साउथ सुपरस्‍टार पवन, लोग बोले- 'बकैती मत करो'

 

बर्थडे के मौके पर पवन को जहां फैंस शुभकामनाएं दे रहे हैं, वहीं साउथ इंडस्ट्री के सेलेब्स भी एक्टर को विश कर रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Wish you a very happy birthday Kalyan Babai. Thank you for always being there for me as a friend, guide and mentor. Love you a lot!! #HappyBirthdayPawanKalyan #PawanKalyan

A post shared by Ram Charan (@alwaysramcharan) on

बता दें कि लोकसभा चुनाव के दौरान पवन कल्याण राष्ट्रगान को लेकर ट्रोलिंग का शिकार भी हुए थे. पवन ने सिनेमा हॉल के अंदर राष्ट्रगान बजाने की अनिवार्यता को लेकर एक विवादित बयान देते हुए कहा था कि उन्हें राष्ट्रगान के लिए सिनेमा हॉल में खड़ा होना बिल्कुल पसंद नहीं है. उनका इतना कहना था कि ट्विटर पर उन्हें ट्रोल किया जाने लगा है. यूजर्स ने उनकी देशभक्ति पर सवाल भी खड़े कर दिए हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news