Sanjay Dutt के लिए फैंस मांग रहे हैं दुआएं, कहा- 'जल्दी ठीक हो जाओ मुन्ना भाई'
Advertisement
trendingNow1727246

Sanjay Dutt के लिए फैंस मांग रहे हैं दुआएं, कहा- 'जल्दी ठीक हो जाओ मुन्ना भाई'

शनिवार शाम को अस्पताल में भर्ती होने के बाद संजय दत्‍त (Sanjay Dutt) का कोरोना टेस्ट हुआ था, जिसमें वह निगेटिव पाए गए थे. 

फाइल फोटो

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता संजय दत्‍त (Sanjay Dutt) फेफड़ों के कैंसर (Lung Cancer) से पीड़ित हैं. सूत्रों के मुताबिक वह मंगलवार को ही इलाज के लिए अमेरिका जा चुके हैं, क्योंकि उनको थर्ड स्‍टेज (Stage-3) का लंग कैंसर है. हाल ही में सांस लेने में तकलीफ और सीने में दर्द के कारण संजय दत्त अस्पताल में भर्ती हुए थे और टेस्‍ट के दौरान ये बात सामने आई. हालांकि अस्‍पताल में दो दिन रुकने के बाद उनको सोमवार को छुट्टी दे दी गई थी. वहीं, अब सोशल मीडिया पर संजय के फैंस उनकी सलामती के लिए दुआएं मांग रहे हैं.  

fallback

संजय दत्त के लिए ट्वीट करके उनके चाहने वाले लगातार प्रार्थना कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा 'जल्दी ठीक हो जाओ मुन्ना भाई. मैं आपके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहा हूं. भगवान आपका भला करे! बहुत सारा प्यार। #संजय दत्त.' एक अन्य यूजर ने लिखा 'संजय दत्त को फेफड़े के कैंसर का पता चला है, वह तत्काल इलाज के लिए अमेरिका रवाना हो रहे हैं.. बाबा के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करते हैं. #संजय दत्त.'

fallback

बता दें, मंगलवार को उन्होंने अपने फैंस और शुभचिंतको को संदेश दिया कि वह अपने इलाज के लिए ब्रेक ले रहे हैं और कोई भी अनावश्यक अफवाहों पर ध्यान न दें. संजय दत्त ने अपने एक पोस्ट में लिखा, 'हाय दोस्तों, मैं अपने इलाज के लिए एक छोटा सा ब्रेक ले रहा हूं. मेरे परिवार और दोस्त मेरे साथ हैं और मैं अपने शुभचिंतकों से आग्रह करता हूं कि वे चिंता न करें और अनावश्यक बातों पर ध्यान न दें. आपके प्यार और शुभकामनाओं से मैं जल्द लौटूंगा.'

fallback

No description available.

शनिवार शाम को अस्पताल में भर्ती होने के बाद अभिनेता का कोरोना टेस्ट हुआ था, जिसमें वह निगेटिव पाए गए थे. वर्कफ्रंट की बात करें तो, अभिनेता आगामी फिल्म 'सड़क 2' में नजर आएंगे, जो 28 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news