Shilpa Shetty को मिला बहन Shamita Shetty और इस बड़े एक्टर का साथ, दोनों ने खुलेआम कही ऐसी बात
X

Shilpa Shetty को मिला बहन Shamita Shetty और इस बड़े एक्टर का साथ, दोनों ने खुलेआम कही ऐसी बात

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) को परिवार के साथ ही बॉलीवुड इंडस्ट्री से भी लोगों का सहियोग मिल रहा है.  बहन शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) के बाद एक्टर आर माधवन (R Madhvan) ने भी अपना समर्थन दिया है. 

Shilpa Shetty को मिला बहन Shamita Shetty और इस बड़े एक्टर का साथ, दोनों ने खुलेआम कही ऐसी बात

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने सोमवार को एक आधिकारिक बयान जारी किया और अपने पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) की पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तारी के बारे में बात की. अपने लंबे बयान में एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि झूठी बातों के लिए उन्हें जिम्मेदार ठहराया जा रहा है. बयान पोस्ट करने के तुरंत बाद उन्हें फिल्म इंडस्ट्री के साथियों का साथ मिला. साथ ही उनकी बहन शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) ने भी उनके लिए प्यार भरा संदेश भेजा. 

बहन शमिता ने भेजा संदेश

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की बहन शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) ने खुलकर अपनी बहन का स्पोर्ट किया है. अपने प्यार भरे संदेश में शमिता शेट्टी ने लिखा, 'आई लव यू मुंकी और आपके साथ हमेशा रहूंगी, हमेशा हर अच्छे-बुरे वक्त में आपका साथ दूंगी.' इससे ये साफ हो गया है कि शिल्पा शेट्टी का परिवार इस बुरे वक्त में उनके साथ खड़ा है. 

आर माधवन ने किया शिल्पा का समर्थन

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) को परिवार के अलावा फिल्म इंडस्ट्री से भी सपोर्ट मिल रहा है. अब एक्टर आर माधवन (R Madhvan) ने भी अपना समर्थन दिखाते हुए लिखा, 'आप सबसे मजबूत लोगों में से एक हैं, जिन्हें मैं जानता हूं और मुझे पूरा विश्वास है कि आप इस चुनौती को भी शान और गरिमा से पार कर लेंगी. हमारी दुआएं हमेशा आपके और आपके परिवार के साथ हैं.' शिल्पा के साथ इस मुश्किल वक्त में उनके दोस्त आर माधवन भी खड़े हैं. 

 

पहले भी मिला बॉलीवुड से सपोर्ट

इससे पहले भी शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के समर्थ में बॉलीवुड डायरेक्टर हंसल मेहता (Hansal Mehta) आए थे. उन्होंने सोशल मीडिया पर शिल्पा को ट्रोल कर रहे लोगों को खूब लताड़ लगाई थी. वहीं एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने भी शिल्पा को स्पोर्ट किया था. 

शिल्पा शेट्टी ने जारी किया था बयान

राज कुंद्रा (Raj Kundra) की गिरफ्तारी के बाद से ही शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का कोई बयान सामने नहीं आया था, लेकिन सोमवार को शिल्पा ने अपना बयान जारी किया. शिल्पा ने साफ शब्दों में कहा कि उनका मीडिया ट्रायल न किया जाए. साथ ही शिल्पा शेट्टी ने कहा कि वो इस मामले में ज्यादा कुछ नहीं कहेंगी क्योंकि ये मामला विचाराधीन है. राज कुंद्र पोर्नोग्राफी मामले पर कुछ भी बोलने से शिल्पा बचती नजर आईं और उन्होंने सिर्फ अपने निजता के अधिकार का हवाला दिया. शिल्पा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके अपने विचार साझा किए थे. 

ये पढ़ें: राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद सैलून पहुंची शमिता, लोगों ने कर दिया ट्रोल  

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news