PICS : अब शशि का शिकार बने शीला और पीके
Advertisement
trendingNow1321303

PICS : अब शशि का शिकार बने शीला और पीके

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी फिल्म 'फिल्लौरी' के प्रमोशन में जुटी हुई हैं. अनुष्का इस फिल्म का प्रमोशन एक अलग ही अंदाज में कर रही हैं. अनुष्का सोशल मीडिया पर फिल्म के पोस्टर और गानों को रिलीज कर रही है. इसके साथ ही उन्होंने प्रमोशन करने का मजेदार तरीका अपनाया है. इस बार अनुष्का ने शशि बनकर फिल्लौरी के प्रचार के लिए कैटरीना कैफ और आमिर खान को निशाना बनाया है.  

 अनुष्का ने 'फिल्लौरी' के प्रमोशन का मजेदार तरीका अपनाया है (PIC : INSTAGRAM)

नई दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी फिल्म 'फिल्लौरी' के प्रमोशन में जुटी हुई हैं. अनुष्का इस फिल्म का प्रमोशन एक अलग ही अंदाज में कर रही हैं. अनुष्का सोशल मीडिया पर फिल्म के पोस्टर और गानों को रिलीज कर रही है. इसके साथ ही उन्होंने प्रमोशन करने का मजेदार तरीका अपनाया है. इस बार अनुष्का ने शशि बनकर फिल्लौरी के प्रचार के लिए कैटरीना कैफ और आमिर खान को निशाना बनाया है.  

ये भी पढ़ें- अजी बच के कहां जाइएगा, हर जगह शशि को ही पाइएगा

शशि ने अपनी दोस्त कैटरीना कैफ के गाने 'शीला की जवानी' को गलत बताया है और अनुष्का ने आमिर खान के जन्मदिन पर एक खुलासा किया. 

कैटरीना कैफ के गाने शीला की जवानी... का एक स्टिल पोस्ट करते हुए अनुष्का ने लिखा, "ये गाना एकदम गलत है... इनका नाम कैटरीना है, शीला नहीं. मैं इन्हें अच्छे से जानती हूं. शशि वहीं थी." जो नहीं जानते उनके लिए गाने के बोल कुछ ऐसे थे माई नेम इस शीला, शीला की जवानी...

 

Yeh gaana ekdum galat hai.. inka naam Katrina hai, Sheila Nahi! Main inhey achchey se jaanti hoon.. #ShashiWasThere

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

अनुष्का ने अपने पीके को-स्टार आमिर खान को भी अलग अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी. अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के एक दृश्य की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, "ये हमारी मैचिंग स्कर्ट देख रहे हैं आप लोग? मैंने ही आमिर जी को गिफ्ट की थी. गिफ्ट से मुझे याद आया. हैप्पी बर्थडे आमिर जी." वैसे आमिर खान! आपके जन्मदिन की पार्टी में कोई भूत तो नहीं आया था.

शशि बनी अनुष्का ने लाइफ ऑफ पाइ को भी निशाना बनाया और कहा कि- पहले शेर के साथ फंसा फिर एक भूत के साथ. शुक्र है भगवान का कि मैं खूंखार नहीं हूं, फ्रेंडली हूं... 

 

Pehle Sher Ke Saath Fasa Phir Ek Bhoot Ke Saath. Thank God main Khunkhar nahin, friendly hoon. #ShashiWasThere #SurajSharma

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

बता दें कि फिल्म में अनुष्का के साथ दिलजीत दोसांझ मुख्य भूमिका में हैं. फिल्लौरी एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है. इसमें अनुष्का शर्मा एक भूत का किरदार निभा रही हैं. फिल्लौरी 24 मार्च को रिलीज होने वाली है. यह फिल्म फिल्लौर, (पंजाब) की एक प्रेम कहानी है. एक पंजाबी अनिवासी भारतीय लड़का कानन अपने बचपन के प्यार से शादी करने भारत लौटता है. पर संयोग से उसकी जन्म-कुण्डली से पता चलता है कि वो मांगलिक है और उसे अनु से शादी करने से पहले एक पेड़ से शादी करनी पड़ेगी ताकि उसके गृहस्थ जीवन में कोई व्यवधान ना आये.

अपनी बिना मर्जी से वो पेड़ से शादी कर लेता है पर बाद में वो ये देखकर हैरान हो जाता है की कोई चमत्कारिक चीज उसका पीछा कर रही है. बाद में पता चलता है की वो एक दयालु प्रेतात्मा शशि है. फिल्म में शशि की एक मार्मिक प्रेम कहानी भी जो अधूरी रह जाती है. शशि की अधूरी प्रेम कहानी का राज ही फिल्म की कहानी है. 

Trending news