Advertisement
photoDetails1hindi

‘डम्ब नेपो किड्स’ से लेकर ‘बी ग्रेड एक्ट्रेस’ तक, कंगना रनौत के इन 7 विवादित बयानों ने मचाई खलबली

कई बार तो अनुराग कश्यप से लेकर तापसी पन्नू तक कंगना रनौत से सोशल मीडिया पर भिड़ चुके हैं, लेकिन कंगना के तेवर में कोई कमी नहीं आई. 

करण जौहर ‘नेपोटिज्म का झंडाबरदार’

1/7
करण जौहर ‘नेपोटिज्म का झंडाबरदार’

करण जौहर को कंगना मूवी माफिया, नेपोटिज्म का ध्वज वाहक, आउटसाइडर्स को बर्दाश्त ना करने वाला बता चुकी हैं. अब करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन की ताजा मूवी ‘गुंजन सक्सेना’ को लेकर भी कंगना ने निशाना साधा है.

करीना कपूर खान को बताया ‘डम्ब नेपो किड्स’

2/7
करीना कपूर खान को बताया ‘डम्ब नेपो किड्स’

कंगना रनौत ने उस वक्त करीना कपूर खान को भी निशाने पर ले लिया जब करीना ने नेपोटिज्म की बहस पर एक इंटरव्यू में कहा कि मैं इंडस्ट्री में 2 दशक तक केवल नेपोटिज्म के भरोसे ही नहीं चल सकती थी. करीना ने कहा कि मेरे हिस्से में भी मुश्किलें और संघर्ष थे, जिससे सुनना लोगों को दिलचस्प नहीं लगेगा. उसके बाद तो कंगना ने ट्वीट्स की झड़ी ही लगा दी. कंगना ने लिखा, ‘सभी डम्ब नेपो किड्स को चेतावनी है कि नेपोटिज्म पर चल रही बहस को पटरी से उतारने की कोशिश ना करें, हमें तुम लोगों को मिले विशेषाधिकारों से परेशानी नहीं है, हमें तो परेशानी है उस तरीके से है जैसे तुम लोग हमारे साथ व्यवहार करते हो.'

दीपिका पादुकोण ‘मेंटल इलनैस पेशेंट’

3/7
दीपिका पादुकोण ‘मेंटल इलनैस पेशेंट’

दीपिका पादुकोण मेंटल हैल्थ को लेकर एक एनजीओ चलाती हैं और उनके मेंटल हैल्थ को लेकर किए गए ट्वीट्स पर कंगना और उनकी बहन रंगोली दीपिका को पहले भी आड़े हाथों लेती रही हैं. जैसे ही दीपिका ने सुशांत की मौत के बाद डिप्रेशन को लेकर एक ट्वीट किया, फौरन कंगना ने दीपिका को निशाने पर ले लिया और सुशांत के पिता के वकील के बयान के हवाले से कहा, ‘डिप्रेशन का धंधा चलाने वालों को फौरन रिमांड पर लेना चाहिए’. 

रणबीर कपूर हैं ‘सीरियल स्कर्ट चेसर’

4/7
रणबीर कपूर हैं ‘सीरियल स्कर्ट चेसर’

जिस ट्वीट के जरिए कंगना ने दीपिका पादुकोण को निशाने पर लिया था, उसी ट्वीट में उन्होंने दीपिका के एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर को भी निशाने पर लिया था. उन्होंने रणवीर कपूर के बारे में लिखा, ‘रणबीर कपूर सीरियल स्कर्ट चेसर हैं, लेकिन कोई भी उनको रेपिस्ट कहने की हिम्मत नहीं करता’. उनका इशारा शायद दीपिका, कैटरीना कैफ और अब आलिया भट्ट से उनके रिश्तों को लेकर था. हाल ही में कंगना रणबीर के उस ऑफर का भी खुलासा कर चुकी हैं, जो रणबीर ने खुद उनके घर आकर दिया था. ‘संजू’ फिल्म में काम करने का ऑफर. बताया जाता है कि इस मूवी में संजय दत्त की पत्नी मान्यता का रोल कंगना को ऑफर किया गया था. लेकिन कंगना ने कह दिया कि उस रोल में करने के लिए कुछ भी नहीं था.

आलिया भट्ट को बताया ‘डम्ब किड’

5/7
आलिया भट्ट को बताया ‘डम्ब किड’

हाल ही में आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर अपने बचपन की एक फोटो शेयर की थी. ऐसे में वही हुआ जो होता है, यानी सारे सेलेब्रिटीज ने आलिया की तारीफ के कमेंट्स और इमोजी बनाने शुरू कर दिए. कंगना को मौका मिल गया और उन्होंने पूछ डाला कि जब पूरा देश सुशांत की मौत के गम में दुख से सराबोर है, आलिया की तस्वीर बॉलीवुड वालों से इतना प्यार क्यों पा रही है? कंगना ने आलिया को ‘डम्ब किड’ तक कह डाला था. 

तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर को बताया ‘बी ग्रेड एक्ट्रेस’

6/7
तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर को बताया ‘बी ग्रेड एक्ट्रेस’

तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर को कंगना ने अपने निशाने पर ले लिया और बी ग्रेड एक्ट्रेस बोल डाला. कंगना ने एक इंटरव्यू में कहा कि, ‘’मुझे यहां हारना ही है क्योंकि उन्हें कल 20 जरूरतमंद बाहरी लोग मिलेंगे और कहेंगे कि केवल कंगना को नेपोटिज्म से परेशानी है, हम करण जौहर को प्यार करते हैं’. उन्होंने आगे कहा, 'अगर आप करण जौहर से प्यार करती हैं, तो आप बी ग्रेड एक्ट्रेस क्यों हैं? आप दोनों आलिया भट्ट और अनन्या पांडे से बेहतर दिखती हैं, बेहतरीन एक्ट्रेस भी हैं तो आपको काम क्यों नहीं मिल रहा है.’

 

आयुष्मान खुराना को बताया ‘चापलूस आउटसाइडर’

7/7
आयुष्मान खुराना को बताया ‘चापलूस आउटसाइडर’

कंगना रनौत ने अब तक इनसाइडर्स और नेपो किड्स को ही निशाने पर लिया था. लेकिन अब उन्होंने बॉलीवुड में आउटसाइडर्स को भी आड़े हाथों लेना शुरू कर दिया है.आयुष्मान खुराना उन्होंने ‘चापलूस आउटसाइडर’ तक कह दिया. आयुष्मान खुराना को कंगना ने निशाने पर तब लिया, जब वो रिया चक्रवर्ती की तरफदारी में उतरे. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़