Advertisement
trendingPhotos863800
photoDetails1hindi

अंदर से ऐसा दिखता है Aamir Khan का घर, Photos देख कहेंगे- जमीन से जुड़े हुए हैं

कहते हैं घर, इंसान की फितरत और आदतों को दर्शाता है, सच ही कहते हैं. जितने सिंपल आमिर हैं उतना ही सिंपल उनका घर भी है. आमिर के घर को देखने के बाद आप भी कहेंगे कि आमिर (Aamir Khan) की पसंद काफी क्लासी और सिंपल है या कह लें कि वो काफी जमीन से जुड़े हुए हैं. आज हम आपको आमिर के घर की तस्वीरें दिखाएंगे. इन तस्वीरों को देखने के बाद आप भी हमारी बात में हामी जरूर भरेंगे. 

सिंपल सा आमिर का घर...

1/8
सिंपल सा आमिर का घर...

आमिर खान (Aamir Khan) का घर किसी आम इंसान के घर जैसा ही है. जैसे आमिर बिना किसी शो-शा के रहते हैं ठीक वैसे ही उनका घर भी है.

आमिर के घर की बालकनी

2/8
आमिर के घर की बालकनी

आमिर (Aamir Khan) के घर की बालकनी पत्नी किरन राव की फेवरेट प्लेस लगती है. उन्हेंने इस बालकनी से कई फोटोज शेयर की हैं. बालकनी के चारों ओर काफी ग्रीनरी भी दिख रही है.

घर में हैं वुडेन फर्नीचर

3/8
घर में हैं वुडेन फर्नीचर

आमिर खान (Aamir Khan) के घर में सभी फर्नीचर भी वुडेन हैं और काफी सोबर हैं. फर्नीचर के कलर्स में भी एक सिमिट्री है. 

वॉक इन क्लॉसेट

4/8
वॉक इन क्लॉसेट

आमिर खान (Aamir Khan) के घर में ड्रेसिंग के लिए एक बड़ा वॉक इन क्लॉसेट भी है. पूरा क्लॉसेट वुडेन है. इसके साथ ही एक हाइटेड ड्रेसिंग टेबेल भी है, जिस पर किरन के ब्यूटी प्रोडक्ट्स रखे नजर आ रहे हैं. 

आमिर के घर का बरामदा

5/8
आमिर के घर का बरामदा

आमिर खान (Aamir Khan) के घर में बरामदा भी है, जहां पर आपको एक खटिया रखी नजर आएगी. इस स्पेस में वे अपने बच्चों के साथ मस्ती भी करते हैं.  

आमिर खान के घर का स्टडी एरिया

6/8
आमिर खान के घर का स्टडी एरिया

आमिर खान (Aamir Khan) के घर का स्टडी एरिया काफी कलरफुल है. वॉल्स पर काफी किताबें लगी हुई हैं. उनका बेटा भी घर के इसी स्पेस में अपना टाइम स्पेंड करता है. 

आमिर का पर्सनल स्पेस

7/8
आमिर का पर्सनल स्पेस

आमिर खान के घर में एक और पर्सनल स्पेस भी है, जहां अमिर और किरन अपना अच्छा वक्त बिताते हैं. 

डाइनिंग हॉल है कुछ ऐसा

8/8
डाइनिंग हॉल है कुछ ऐसा

आमिर खान (Aamir Khan) के डाइनिंग हॉल में भी पूरे घर की तरह ही व्हाइट कलर हुआ है. आमिर ने अपने घर में काफी मिनिमल कलर यूज किए हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़