Advertisement
trendingPhotos1195460
photoDetails1hindi

Aashram 3: कभी बिकिनी तो कभी मोनोकिनी में इंटरनेट का पारा बढ़ाती हैं बबिता, बोल्डनेस में ईशा गुप्ता को भी दी मात

Tridha Choudhury Hot Photos: बॉबी देओल की वेब सीरीज 'आश्रम 3' (Aashram 3) इन दिनों चर्चा में हैं. इस सीरीज में एक बार फिर बबिता यानी त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) बोल्डनेस का तड़का लगाएंगी. पिछले सीजन में त्रिधा ने बॉबी देओल के साथ जमकर बोल्ड सीन्स दिए थे. रियल लाइफ में भी त्रिधा बेहद बोल्ड हैं. हालांकि, ईशा गुप्ता भी 'आश्रम 3' का हिस्सा हैं, लेकिन बोल्डनेस के मामले में त्रिधा, ईशा को भी टक्कर देती हैं. यहां पर देखिए त्रिधा चौधरी की सबसे हॉट तस्वीरें...

1/5

त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी हॉट तस्वीरों से इंटरनेट का तापमान हाई कर देती हैं. उनकी हर एक फोटो को लाखों में लाइक्स मिलते हैं. 

2/5

त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) कैमरे के सामने बोल्ड सीन्स देने से बिल्कुल भी नहीं हिचकिचाती हैं. 'आश्रम' के पिछले सीजन में उन्होंने सारी हदें पार कर दी थीं. वह रियल लाइफ में भी एक बिंदास गर्ल हैं और इसका अंदाज उनके इंस्टाग्राम अकाउंट से लगाया जा सकता है.

3/5

उन्होंने कभी बिकिनी तो कभी मोनोकिनी पहनकर ऐसा फोटोशूट करवाया है, जिसकी तस्वीरों ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. तस्वीरों में त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) ने अपने परफेक्ट फिगर को फ्लॉन्ट किया है.

4/5

बोल्डनेस के मामले में त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) ईशा गुप्ता को भी बराबर टक्कर देती हैं.  इंस्टाग्राम अकाउंट पर त्रिधा की एक से एक हॉट और बोल्ड फोटोज मौजूद हैं. उनकी तस्वीरें अक्सर इंटरनेट पर वायरल होती रहती हैं.

5/5

बताते चलें कि प्रकाश झा के निर्देशन में बनी वेब सीरीज 'आश्रम 3' (Ashram 3) 3 जून, 2022 को ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर पर दस्तक देगी. इस सीरीज में ईशा गुप्ता, दर्शन कुमार, अदिति पोहनकर, अनुप्रिया गोयनका और चंदन रॉय जैसे सितारे नजर आएंगे.

ट्रेन्डिंग फोटोज़