Advertisement
photoDetails1hindi

Anupama में एंट्री लेने वाली है ये बोल्ड एक्ट्रेस, शाह परिवार में मचाएगी उथल-पुथल

रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) स्टारर टीवी शो 'अनुपमा' (Anupama) में काव्या (Madalsa Sharma) और वनराज (Sudhanshu Pandey) के तलाक के बाद मुद्दे के बाद अब एक बिग एंट्री से धमाका होने वाला है. शो में टीवी जगत की बोल्ड एक्ट्रेस अनेरी वजानी (Aneri Vajani) की एंट्री होने वाली है. शो में एंट्री लेने से पहले उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. शो में अनेरी अनुज कपाड़िया (Anuj Kapadia) यानी गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) की जिंदगी का एक अहम किरदार बनकर सामने आने वाली हैं. लेकिन अनेरी की एंट्री से शाह परिवार में भी उथल पुथल (Anupama Upcoming Twist) की तैयारी मेकर्स कर चुके हैं. आइए तस्वीरों के साथ जानते हैं अनेरी और शो के आने वाले बड़े ट्विस्ट के बारे में...

जल्द होगी अनेरी की एंट्री

1/6
जल्द होगी अनेरी की एंट्री

टीवी शो 'अनुपमा' में अब एक एंट्री से पूरी कहानी में जबरदस्त ट्विस्ट आने वाला है. शो में अब जल्द ही एक्ट्रेस अनेरी वजानी (Aneri Vajani) की एंट्री होने वाली है. (फोटो साभार: Instagram@AneriVajani)

 

कैसे हुई एंट्री

2/6
कैसे हुई एंट्री

अनेरी ने हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू में इस बात की जानकरी दी है कि वह निर्माता राजन शाही से मिलने पहुंची थीं. एक घंटे ऑडिशन और चर्चा के बाद उन्हें फाइनल कर लिया गया है. (फोटो साभार: Instagram@AneriVajani)

 

क्या होगा अनेरी का किरदार

3/6
क्या होगा अनेरी का किरदार

आपके दिमाग में भी ये सवाल आ रहा होगा कि अनेरी का किरदार क्या होगा. तो आपको बता दें कि अनेरी इस शो में अनुज की बहन या कजिन बनकर एंट्री लेने वाली हैं. (फोटो साभार: Instagram@AneriVajani)

किंजल की जिंदगी करेगी बर्बाद

4/6
किंजल की जिंदगी करेगी बर्बाद

टाइम्स नाउ की खबर के अनुसार शो में जहां एक ओर तोषू और किंजल का रिश्ता टूट रहा है, वहीं अब तोषू की जिंदगी में अनेरी की एंट्री होगी. जिसके बाद किंजल की शादीशुदा जिंदगी में परेशानी शुरू हो जाएगी. (फोटो साभार: Instagram@AneriVajani)

सोशल मीडिया पर हैं एक्टिव

5/6
सोशल मीडिया पर हैं एक्टिव

अनेरी टीवी शोज में तो लोगों का दिल जीत ही चुकी हैं, वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं. अब सुपरहिट शो में एंट्री की खबर के बाद उनकी ये तस्वीरें वायरल हो रही हैं. (फोटो साभार: Instagram@AneriVajani)

 

कौन हैं अनेरी वजानी

6/6
कौन हैं अनेरी वजानी

अनेरी की बात करें तो वह 'बेहद' और 'पवित्र भाग्य' जैसे कई डेली सोप में नजर आ चुकी हैं. (फोटो साभार: Instagram@AneriVajani)

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़