Laxmii का अनोखे अंदाज में अक्षय कुमार कर रहे प्रमोशन, 'अब हमारी बारी है' बना ट्रेंडिंग

 'लक्ष्मी' का गाना 'अब हमारी बारी रिलीज' कर दिया गया है और अब ये गाना ट्रेंड कर रहा है. इसके साथ ही अक्षय ने एक अभियान शुरू किया है. इससे काफी लोग जुड़ भी रहे हैं. फिलहाल, फिल्म कल यानी 9 नवंबर को रिलीज होने जा रही है. 

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Nov 08, 2020, 10:43 AM IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी' की रिलीज को सिर्फ एक दिन ही बचा है. फिल्म का गाना 'अब हमारी बारी रिलीज' कर दिया गया है. अक्षय ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर इसकी जानकारी दी है. इस वीडियो में खिलाड़ी कुमार ट्रांसजेंडर्स का सपोर्ट करते दिखाई दे रहे हैं. 'अब हमारी बारी'
सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. लोग लाल बिंदी लगाए सोशल मीडिया पर अपनी ब्लैक एंड वाइट फोटो पोस्ट कर रहे हैं. लोगों के बीच इसका काफी क्रेज देखने को मिल रहा है.

1/6

लक्ष्मी नारायण त्रिपाठी भी गाने का हिस्सा

laxmi narayan tripathi

वीडियो में अक्षय कुमार के साथ कियारा आडवाणी और लक्ष्मी नारायण त्रिपाठी भी नजर आ रहे हैं. बता दें कि इस फिल्म में भी अक्षय कुमार एक ट्रांसजेंडर के किरदार में दिखाई देने वाले हैं.

2/6

'अब हमारी बारी है'

ab hamari bari hai

अक्षय ने लोगों से अपील की. अपने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा, 'अब हमारी बारी है. नजर से बचने के लिए तो बहुत टीके लगा लिए, लेकिन नजरिया बदलने वाला टीका लगाने की अब हमारी बारी है. आइए लिंग के प्रति रूढ़ीवाद को तोड़ें और लाल बिंदी के साथ तीसरे लिंग को अपना समर्थन दें जो समान प्रेम और सम्मान के लिए खड़े हों.'

 

3/6

कियारा और आक्षय का 'लक्ष्मी' लुक

kiara and akshay

इसके साथ ही अक्षय ने अपनी एक फोटो पोस्ट की जिस्में वे लाल बिंदी लगाए नजर आए. कियारा ने भी वैसे ही फोटो अपनी इंस्टा स्टोरी में पोस्ट की. 

4/6

अक्षय को मिल रहा फिल्मी सितारों का समर्थन

harman baweja

इस मुहीम को कई टीवी और बॉलीवुड स्टार्स भी आगे बढ़ा रहे हैं. इन स्टार्स में शामिल हैं हरमन बावेजा. उन्होंने ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फोटो पोस्ट कर अक्षय का समर्थन किया है.

5/6

साइना नेहवाल ने किया 'लक्ष्मी' को प्रमोट

saina nehwal

अक्षय की फिल्म 'लक्ष्मी' को बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल ने भी प्रमोट किया है. उन्होंने भी अपनी एक सेल्फी पोस्ट की है.

6/6

सिद्धार्थ और रित्विक ने पोस्ट की तस्वीर

siddharth and ritvik

इसके अलावा टीवी कलाकार सिद्धार्थ शुक्ला और रित्विक धनजानी ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फोटो साझा की है. फोटो पोस्ट कर इन एक्टर्स ने अक्षय कुमार के कदम की तारीफ की है.