Advertisement
trendingPhotos1471351
photoDetails1hindi

Hot Actress: फ्रेडी की एक्ट्रेस रियल लाइफ में हैं हॉटनेस क्वीन, इनकी बोल्ड लुक्स वाली तस्वीरें नहीं देखीं तो कुछ नहीं देखा

Alaya F Bold Photos: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की नई फिल्म फ्रेडी की एक्ट्रेस रियल लाइफ में ग्लैमरस क्वीन हैं. फिल्म में कायनाज ईरानी का किरदार निभाने वाली अदाकारा का सती-सावित्री से लेकर सेक्सी लुक देखने को मिल रहा है. साइको थ्रिलर फिल्म की एक्ट्रेस यानी अलाया एफ (Alaya F) ने बेहद ही खूबसूरती से काम किया है. अलाया एफ (Alaya F Photos) रियल लाइफ में हॉटनेस की क्वीन हैं, उनकी एक-एक फोटो इंटरनेट पर लाखों लाइक्स पाती है.

1/5

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan New Movie) की साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म फ्रेडी में अलाया एफ (Alaya F) ने काबिल-ए-तारीफ काम किया है. कई बार फिल्म में वह कार्तिक आर्यन को भी टक्कर देती नजर आई हैं. फिल्म की कहानी इस तरह से बुनी गई थी कि एक ही समय में अलाया एफ (Alaya F Bold Photos) के कई शेड्स दर्शकों को देखने के लिए मिले हैं. 

2/5

फिल्म फ्रेडी में सती-सावित्री से लेकर बोल्ड लुक्स तक अलाया एफ (Alaya F) ने दिखाए हैं. अलाया एफ (Alaya F Photos) रियल लाइफ में हॉटनेस की क्वीन हैं. उनकी एक-एक तस्वीर नेटीजन्स के होश उड़ाती है. अलाया एफ अपनी बोल्ड अदाओं से इंटरनेट पर खूब पॉपुलैरिटी बटोरती हैं.

3/5

अलाया एफ (Alaya F Full Name) का पूरा नाम अलाया इब्राहिम फर्नीचरवाला है. एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी और कबीर बेदी-प्रोमिता बेटी की नातिन हैं. अलाया एक फिल्मी बैकग्राउंड से आती हैं. 

4/5

अलाया एफ के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस अब तक कुछ ही फिल्मों में नजर आई हैं लेकिन उन्होंने काबिल-ए-तारीफ काम किया है. एक्ट्रेस ने साल 2020 में सैफ अली खान की फिल्म जवानी जानेमन से डेब्यू किया था. अलाया को इस फिल्म के लिए फिल्मफेयर अवार्ड भी मिला था. 

5/5

बता दें, अलाया एफ और कार्तिक आर्यन की साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही है. इस फिल्म को अब तक ठीक-ठाक रिस्पांस मिल रहा है. फिल्म की कहानी और कलाकार कई तरह के शेड्स एक बार में दिखाते हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़