Advertisement
trendingPhotos1223557
photoDetails1hindi

टीवी पर Tejasswi Prakash को टक्कर देने आई एक और खूबसूरत नागिन! कौन हैं Aleya Ghosh जिनकी हो रही खूब चर्चा

Aleya Ghosh Photos: तेजस्वी प्रकाश इन दिनों नागिन बनकर छोटे पर्दे पर छाई हुई है और हर किसी की फेवरेट बन चुकी हैं लेकिन अब तेजस्वी को टक्कर देने के लिए आ चुकी है एक और इच्छाधारी नागिन Aleya Ghosh.

1/5

एलिया घोष का नाम इन दिनों छोटे पर्दे पर छाया हुआ है. ये एक्ट्रेस खूबसूरत तो है ही लेकिन अब अपने नए किरदार को लेकर खूब सुर्खियों में हैं. टीवी पर इन दिनों एलिया नागमणि नाम के सीरियल में नजर आ रही हैं. (फोटो – सोशल मीडिया) 

2/5

नागमणि नाम का ये सीरियल दंगल चैनल पर 13 जून से टेलीकास्ट होना शुरू हुआ है और तभी से एलिया घोष का नाम भी सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. लखनऊ की रहने वालीं एलिया वैसे बंगाली परिवार से ताल्लुक रखती हैं जो बचपन से ही एक्टिंग करना चाहती थीं. (फोटो – सोशल मीडिया)

3/5

नागमणि से पहले एलिया घोष परमावतार श्री कृष्णा, ये रिश्ता क्या कहलाता है, शादी मुबारक और कर्ण संगिनी में नजर आ चुकी हैं. खास बात ये है कि एलिया को टीवी इंडस्ट्री में महज 4 साल ही हुए हैं लेकिन इन चार सालों में वो कई बेहतरीन सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

4/5

फिलहाल वो नागमणि में लीड रोल प्ले कर रही हैं जो कि एक इच्छाधारी नागिन की कहानी है. इस शो को लेकर एक बार फिर एलिया लाइमलाइट में आ गई हैं. टीवी पहल पहले ही नागिन नाम से सीरियल धूम मचा रहा है. जिसमें तेजस्वी प्रकाश लीड रोल में हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

5/5

अब देखना ये होगा कि तेजस्वी के आगे एलिया नागिन बनकर कब तक टिक पाती हैं. क्योकि तेजस्वी की पॉपुलैरिटी के बारे में तो आप जानते ही हैं. इस वक्त तेजस्वी टीवी की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस बन चुकी हैं. वो जहां जाती है कैमरे उनके पीछे पीछे चल पड़ते हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

ट्रेन्डिंग फोटोज़