Advertisement
trendingPhotos1223584
photoDetails1hindi

Drugs Case: ड्रग्स केस में जेल की हवा खा चुके हैं ये फिल्म स्टार, नाम जानकर हो जाएंगे हैरान

Bollywood Stars in Drugs Case: बॉलीवुड इंडस्ट्री में आए दिन ड्रग्स केस के मामले में सेलिब्रिटी जेल के चक्कर काटते रहते हैं. हाल में ही शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aaryan Khan) पर आरोप थे कि वह क्रूज शिप पर रेव पार्टी कर रहे थे. उस दौरान एनसीबी (NCB) के छापेमारी में ड्रग्स भी बरामद किए थे. यही वजह है कि आर्यन (Aaryan) को कुछ दिन जेल में बिताने पड़े थे. हालांकि, इनसे पहले भी कई ऐसे मशहूर नाम हैं जिन्हें ड्रग्स के मामले मे जेल के जाना पड़ा. 

 

1/5

इस लिस्ट में सबसे पहले संजय दत (Sanjay Dutt) का नाम आता है. एक वक्त था जब वो ड्रग्स आडिक्ट हुआ करते थे. इसी कारण उनके पिता सुनील दत ने उन्हें यूएस के रिहैब सेंटर भेज दिया था. इस वारे में संजय ने सिमि गरेवाल के शो पर बात करते हुए कहा-ये ट्राई करो-बस फिर वो शुरू हो गया, 9 साल तक. हालांकि, उनपर कुछ और चार्ज थे जिसकी वजह से संजय को कई साल तक जेल में रहना पड़ा था.

 

2/5

रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद मीडिया में चर्चे में आई थीं. सुशांत की मौत की जांच के दौरान ड्रग्स का मामला सामने आया था. जांच में ये बात सामने आई थी कि रिया और उनके भाई शौविक ने सुशांत के लिए गांजा खरीदा था. इस मामले में वो करीब एक महीने से ज्यादा जेल में रही थीं.

 

3/5

कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिंबाचिया(Harsh Limbachiya) भी ड्रग्स के मामले में अंदर हो चुके हैं. एनसीबी ने भारती के घर और ऑफिस से 86.5 ग्राम ड्रग्स बरामद किया था. इस मामले में उन्हें जेल की हवा खानी पड़ी थी. बाद में दोनों कोर्ट से जमानत पर रिहा हुए थे.

 

4/5

अरमान कोहली (Arman Kohli) भी ड्रग्स की वजह से जेल काट चुके हैं. जब एनसीबी को रेड के दौरान अरमान के घर से ड्रग्स मिला था. इसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया था. 

 

5/5

‘बिग बॉस’ फेम एजाज खान (Eijaz Khan) भी ड्रग्स के मामले में जेल जा चुके हैं. एजाज साल 2018 में प्रतिबंधित दवाइयां लेने के मामले में जेल जा चुके हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, साल 2021 में उनके घर से ड्रग्स बरामद हुआ था जिसकी वजह से उन्हें जेल जाना पड़ा था.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़