Advertisement
photoDetails1hindi

Bollywood Celebs House Name: शाहरुख का 'मन्नत' तो बिग बी का 'जलसा', एक से बढ़कर एक शानदार है बॉलीवुड सेलेब्स के घरों के नाम; रेखा का है सबसे खास

Bollywood Celebs House Name: बॉलीवुड सेलेब्स अपनी कमाई का सबसे मोटा हिस्सा अपने घरों पर खर्च करते हैं. घर के वास्तु से लेकर हर छोटी बड़ी चीज सेलेब्स परफेक्ट रखना चाहते हैं. इसके साथ ही सेलेब्स घर के नाम भी काफी सोच समझकर रखते हैं जो कि उनके फैंस को काफी पसंद आते हैं. 

 

1/9

सेलेब्स अपने घरों और बंगलों के काफी स्पेशल नाम रखते हैं. उनके घरों से नाम से ही घर की थीम और कल्चर का अंदाजा साफ लगाया जा सकता है. आगे की स्लाइड्स में जानिए उन सेलेब्स के घरों के नाम जो हैं सबसे ज्यादा खास. 

 

2/9

राजेश खन्ना- आशीर्वाद: गुजरे जमाने के सुपरस्टार और दिग्गज कलाकार राजेश खन्ना के घर का नाम भी बेहद यूनील है. राजेश खन्ना के घर का नाम आशीर्वाद है जो कि हर किसी को काफी पसंद आता है. 

 

3/9

सैफ अली खान- पटौदी पैलेस: सैफ अली खान और करीना कपूर खान के पास देश विदेश में तमाम बड़ी प्रॉपर्टीज है. हालांकि सबसे ज्यादा खास और लैविश है हरियाणा का पटौदी पैलेस. सैफ अली खान के पटौदी पैलेस में कई फिल्मों की शूटिंग भी हुई है साथ ही इसे इब्राहिम कोठी के नाम से भी जाना जाता है. 

 

4/9

रणबीर कपूर- वास्तु: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने शादी के बाद एक्टर के घर में साथ ही रहते हैं. उनके इस घर का नाम वास्तु है. रणबीर कपूर के घर का नाम काफी यूनीत बताया जाता है. बता दें कि रणबीर आलिया की शादी इसी घर में हुई है. 

 

5/9

जीतेंद्र- कृष्णा: मशहूर एक्टर जीतेंद्र और उनकी बेटी व मशहूर निर्माता एकता कपूर का मुंबई के जुहू में शानदार बंगला ”कृष्णा” है, जिसकी अनुमानित लागत 200 करोड़ रुपये है.

 

6/9

रेखा- बसेरा: दिग्गज अदाकारा रेखा फिल्मों से दूर हैं हालांकि वो जब भी कभी सज संवरकर किसी इवेंट में पहुंचती हैं तो हर तरफ उन्हीं के चर्चे शुरू हो जाते हैं. रेखा की तरह ही उनके बंगले का नाम भी बेहद खास है. रेखा के घर नाम बसेरा है. 

 

7/9

शत्रुघन सिन्हा- रामायण: दिग्गज फिल्म स्टार शत्रुघन सिन्हा के परिवार में कई नाम रामायण से जुड़े हैं इतना ही नहीं उनके बंगले का नाम भी रमायण ही है. शत्रुघन सिन्हा का ग्लसा मुंबई के सबसे पॉश इलाकों में से एक में मौजूद है. जहां उनका पूरा परिवार साथ में रहता है. 

 

8/9

अमिताभ बच्चन- जलसा और प्रतीक्षा: अमिताभ बच्चन के मुंबई में दो सबसे मशहूर बंगले हैं. बिग बी के पुराने घर का नाम प्रतीक्षा है और उनके नए घर का नाम जलसा है. बताया जाता है कि दोनों बंगले आपस में कनेक्टेड हैं. 

 

9/9

शाहरुख खान- मन्नत: किंग खान का घर दुनिया के सबसे आलीशान घरों में शुमार है. मुंबई की इस सबसे लैविश सी फेसिंग हाऊसिंग प्रॉपर्टी का नाम मन्नत है. शाहरुख खान यहां अपनी पत्नी गौरी खान और तीनों बच्चों सुहाना आर्यान और अबराम के साथ रहते हैं. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़