Advertisement
trendingPhotos808004
photoDetails1hindi

Ayushmann Khurrana के घर आया नन्हा मेहमान, पत्नी Tahira ने शेयर की PHOTOS

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फैमिली में एक नया सदस्य आ गया है. इसका नाम पीनट है. आयुष्मान की पत्नी ताहिरा ने पीनट के साथ काफी प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं. 

वायरल हो रहीं ताहिरा की फोटोज

1/6
वायरल हो रहीं ताहिरा की फोटोज

हाल ही में ताहिरा ने इंस्टाग्राम पर अपने घर आए नए मेहमान की कुछ तस्वीर शेयर की हैं, जो काफी वायरल हो रही हैं.

 

ताहिरा को पसंद है नया मेहमान

2/6
ताहिरा को पसंद है नया मेहमान

आयुष्मान और ताहिरा (Tahira Kashyap) के घर एक नया मेहमान आया है वो भी लड़की. इस बात का अनाउंसमेंट खुद ताहिर ने कुछ फोटोज शेयर कर किया है. ताहिरा ने जो फोटोज शेयर की हैं, उनमें वो नए मेहमान के साथ खेलती दिख रही हैं.  

आयुष्मान का नया पेट

3/6
आयुष्मान का नया पेट

दरअसल, आयुष्मान (Ayushmann Khurrana) और ताहिरा के घर आने वाला ये नया मेहमान एक पपी (Puppy) है, जिसके साथ ताहिरा ने अपनी फोटोज शेयर की हैं. 

नए सदस्य का नाम है पीनट

4/6
नए सदस्य का नाम है पीनट

फोटोज शेयर करते हुए ताहिरा (Tahira Kashyap) ने लिखा है, ‘हमारे परिवार का नया सदस्य.... ये एक लड़की है और इसका नाम पीनट है. हम सभी को इस पर बहुत प्यार आ रहा है.' 

पीनट से जुड़ी है एक कहानी

5/6
पीनट से जुड़ी है एक कहानी

उन्होंने आगे लिखा, 'मेरे हेयर एक्सटेंशन की ही तरह पीनट की भी एक कहानी है, जिस शख्स ने हमें पीनट तक पहुंचाने में मदद की उसने हमें बताया कि लोग हमेशा पहले लड़के को चुनते हैं. इसलिए पीनट का भाई चाहें कितना ही प्यारा हो इससे फर्क नहीं पड़ता. मैं पीनट को अपनी सेकेंड च्वॉइस नहीं बनाना चाहती थी. आप लोग प्लीज इनका स्वागत करें.’

ताहिरा के देवर ने किया नए मेहमान का स्वागत

6/6
ताहिरा के देवर ने किया नए मेहमान का स्वागत

ताहिर के इस पोस्ट पर उनके देवर अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana ) ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने लिखा, ‘मैं तुरंत घर आ रहा हूं, हमारे परिवार के नए सदस्य का स्वागत करने.’ वहीं नुसरत भरूचा ने पीनट को देखकर तुरंत घर आने की इच्छा जाहिर की है. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़