Advertisement
photoDetails1hindi

Cannes Film Festival 2022: बच्चन परिवार की बहू ने कांस में दिखाए खूबसूरती के अलग-अलग रंग, हुस्न के आगे फीका पड़ गया पूरा हॉलीवुड

Cannes Film Festival 2022: 'कांस फिल्म फेस्टिवल' में बॉलावुड से लेकर टेलीविजन की कई हस्तियों और हॉलीवुड सितारों ने रेड कारपेट पर वॉक किया. लेकिन इस बीच सबकी निगाहें जिस पर जाकर टिकीं वो कोई और नहीं बला की खूबसूरत ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) हैं. ये फेस्टिवल 17 मई से शुरू हुआ है और 28 मई तक चलेगा. देखिए इस फेस्टिवल में ऐश्वर्या अभी तक किन-किन ड्रेसेज को पहनकर लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ा चुकी हैं. 

1/5

सबसे पहले देखिए ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) का इस साल के कांस में रेड कारपेट का पहला लुक. इस बार बच्चन परिवार की बहू काले रंग के गाउन में रंग बिरंगे फूलों से सजी ड्रेस पहनकर जैसे ही रेड कारपेट पर उतरीं तो लोगों की निगाहें उनसे हटना मुश्किल हो गईं. 

2/5

एक्ट्रेस ने इस ड्रेस में रेड कारपेट पर आते ही सारी लाइमलाइट लूट ली थी. एक्ट्रेस ने ब्लैक ड्रेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जैसे ही आईं तो तहलका मच गया. 

3/5

अब जरा ऐश्वर्या की ये ड्रेस देखिए. कांस में ऐश्वर्या गुलाबी रंग की बेहद लूज पैंट और कोट पहने नजर आईं. तस्वीरों में एक्ट्रेस ओपन हेयर के साथ लाइट मेकअप में दिखीं. तस्वीरों में ऐश्वर्या का ये लुक सबसे अलग नजर आया.

4/5

अब जरा देखिए ऐश्वर्या राय बच्चन की ये तस्वीर. ये तस्वीर भी ऐश्वर्या की 'कांस फिल्म फेस्टिवल' की है. तस्वीर में ऐश्वर्या के साथ अभिषेक बच्चन और आराध्या बच्चन भी नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर में ऐश्वर्या पिंक कलर की शिमरी गाउन पहने हुए दिखीं. जिसमें एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

5/5

आखिर में देखिए ऐश्वर्या राय बच्चन की 'कांस फिल्म फेस्टिवल' में एयरपोर्ट की तस्वीरें.ऐश्वर्या एयरपोर्ट पर ब्लैक कलर के आउटफिट में स्पॉट हुई थीं. जिसमें उनके साथ आराध्या और अभिषेक बच्चन भी दिखे थे.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़