Advertisement
photoDetails1hindi

Not Able To Recognize: वक्त के साथ काफी बदल गए 'भाभी जी घर पर हैं' के सितारे, पुरानी तस्वीरों में पहचानना भी मुश्किल

Not Able To Recognize: मशहूर सीरियल 'भाभी जी घर पर हैं' (Bhabhi Ji Ghar Par Hai) के हर किरदार ने लोगों के दिलों में छाप छोड़ी हुई है. ये किरदार इतने ज्यादा फेमस हैं कि लोग उन्हें इनके असली नाम की बजाय शो में निभाए गए रोल से ज्यादा जानते हैं. फिर चाहे विभूति नारायण हों या फिर तिवारी जी. लेकिन हम आपको इस सीरियल के कुछ किरदारों की पुरानी तस्वीरें दिखाएंगे जिसमें इन्हें पहचानना भी मुश्किल होगा.

1/5

सबसे पहले देखिए मनमोहन तिवारी का रोल निभाने वाले रोहिताश गौड़ की इस तस्वीर को. इस तस्वीर में रोहिताश को एक झलक देखने पर आपका पहचानना भी मुश्किल होगा. 

 

2/5

सीरियल में विभूति नारायण तिवारी भाभी जी पर फिदा हैं. लेकिन क्या आप विभूति नारायण को इस पुरानी तस्वीर में पहचान पाए. इसमें एक्टर मूंछ के साथ बिखरे बालों में दिखे.

 

3/5

अब जरा देखिए शो में सबसे भोली-भाली नजर आने वाली अंगूरी भाभी की ये तस्वीर.शो में शुभांगी अत्रे अंगूरी भाभी के रोल में हैं. एक्ट्रेस की इस पुरानी तस्वीर में उन्हें पहचानना में आपको मुश्किल जरूर हो सकती है. 

 

4/5

हप्पू सिंह का किरदार शो में योगेश त्रिपाठी निभा रहे हैं. इस शो में हप्पू सिंह को दरोगा के रोल में खूब पसंद किया जाता है. लेकिन क्या आप अपने हप्पू सिंह को इस तस्वीर में पहचान पाए.

 

5/5

शो में बाकी किरदारों के अलावा फैंस को एक और किरदार बहुत ज्यादा पसंद है. ये किरदार है अम्मा जी का. शो में अम्मा जी का रोल सोमा राठौड़ निभा रहे हैं. अब देखिए अम्मी जी की इस पुरानी तस्वीर को. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़