Advertisement
photoDetails1hindi

बचपन में इतने क्यूट दिखते थे Bigg Boss 14 के टॉप-5 कंटेस्‍टेंट्स, SEE PHOTOS

'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) अपने फिनाले के नजदीक पहुंच चुका है. इस सीजन में आए सभी कंटेस्‍टेंट्स के बिग बॉस हाउस में कई रूप देखने को मिले हैं. खासतौर पर सीजन के टॉप-5 कंटेस्‍टेंट्स यानी राहुल वैद्य, रुबीना दिलैक, निक्‍की तंबोली, अली गोनी और राखी सावंत को कई अवतारों में देखा गया है. कभी दर्शकों को इनके व्‍यक्तित्‍व ने बहुत प्रभावित किया तो कभी इनके रूप और व्‍यवहार से दर्शक बेहद परेशान भी रहे. मगर आज हम आपको 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के टॉप-5 कंटेस्‍टेंट्स का वह रूप दिखाने जा रहे हैं, जिसे देख कर आपका दिल ही पिघल जाएगा.

रुबीना दिलैक

1/5
रुबीना दिलैक

रुबीना दिलैक बिग बॉस सीजन 14 की सबसे मजबूत खिलाड़ी हैं. इस सीजन में दर्शकों का सबसे ज्‍यादा प्‍यार भी रुबीना को ही मिला है. रुबीना ने बिग बॉस हाउस में अपने जगह बनाने के लिए एक लंबी जंग लड़ी है. उनके कई रूप हमें इस रियलिटी शो में देखने को मिले. मगर रुबीना के बचपन की यह तस्‍वीरें बेहद प्‍यारी हैं.

अली गोनी

2/5
अली गोनी

बिग बॉस के सीजन में अली गोनी का गुस्‍सा, गेम प्‍लान, जैस्मिन के साथ रोमांस और रहुल वैद्य से बेमिसाल दोस्‍ती हमेशा ही लाइम लाइट में रही. अली के व्‍यक्तिव से झलकता है कि वह बेहद स्‍ट्रॉन्‍ग हैं, मगर मजबूत होने के साथ-साथ कई बार अली के इमोशनल पहलुओं को भी देखा गया, जहां वह दिल के सच्‍चे और बेहद मासूम नजर आए. अली के बचपन की इस तस्‍वीर में भी वही मासूमियत झलक रही है.

निक्‍की तंबोली

3/5
निक्‍की तंबोली

बिग बॉस सीजन 14 की सबसे यंग कंटेस्‍टेंट निक्‍की तंबोली गेम को जहां दर्शकों ने खूब पसंद किया वहीं उनकी बदतमीजियों पर हमेशा ही सवाल उठाए गए. शो के होस्‍ट सलमान खान ने भी निक्‍की को कई बार प्‍यार से समझाया. हालांकि, निक्‍की के स्‍वभाव में काफी अंतर देखने को भी मिला. निक्‍की के बचपन की यह तस्‍वीर बेहद प्‍यारी है.

राखी सावंत

4/5
राखी सावंत

बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन से एंटरटेनमेंट क्‍वीन बन चुकीं राखी सावंत ने बिग बॉस सीजन 14 में प्रवेश करते ही घर की आवोहवा ही बदल दी. बिग बॉस हाउस में राखी के भी कई रूप देखने को मिले. राखी ने सभी को हंसाया भी तो खुद के स्‍ट्रगल को याद करके उनकी आंखों में आंसू भी आए. मगर शो में अपनी जगह बनाए रखने में राखी के जो बुलंद इरादे नजर आए उसकी सराहना चारों ओर हुई. 

 

राहुल वैद्य

5/5
 राहुल वैद्य

राहुल वैद्य बिग बॉस सीजन 14 के दूसरे सबसे मजबूत खिलाड़ी हैं. बिग बॉस हाउस के अंदर राहुल के व्‍यक्तित्‍व के भी कई शेड्स नजर आए. मगर संगीत के प्रति उनका जुनून कहीं भी कम नहीं हुआ. वैसे यह जुनून राहुल को अभी से नहीं बल्कि बचपन से ही चढ़ा हुआ है. सोशल मीडिया पर राहुल वैद्य का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह मात्र 13-14 वर्ष के नजर आ रहे हैं. यह वीडियो है पुराने समय के सुपर हिट सिंगिंग रियलिटी शो 'अंताक्षरी' का. आपको बता दें कि बचपन में भी रहुल की आवाज उतनी ही सुरीली थी, जितनी की अब है.  

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़