Advertisement
photoDetails1hindi

Bigg Boss: क्यों शादी के लिए बेस्ट हैं Jasleen Matharu, भजन सम्राट Anup Jalota ने दिया ये जवाब

छोटे पर्दे के सबसे बड़े रियलिटी टीवी शो बिग बॉस में जब अनूप जलोटा जसलीन मथारू के साथ पहुंचे तो देश भर में चर्चाएं शुरू हो गईं. दोनों सेलेब्रिटी जब तक घर के भीतर रहे तब तक दोनों के रिश्ते को लेकर कई तरह की बातें आती रहीं, हालांकि घर के बाहर आते ही दोनों ने रिलेशनशिप की बात को खारिज कर दिया.

 

बिग बॉस सीजन 12 में आए साथ नजर

1/7
बिग बॉस सीजन 12 में आए साथ नजर

भजन सम्राट अनूप जलोटा (Anup Jalota) बिग बॉस सीजन 12 (Bigg Boss 12) में जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) के साथ नजर आए थे. दोनों ने बतौर कपल शो में एंट्री ली थी लेकिन घर से बाहर आने के बाद दोनों ने इस रिश्ते को खारिज कर दिया. हालांकि तब से लेकर अब तक अक्सर ही जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) अनूप के साथ नजर आती रही हैं.

Why Jasleen best Wedding Material

2/7
Why Jasleen best Wedding Material

हाल ही में अनूप जलोटा (Anup Jalota) ने बताया कि क्यों जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) बेस्ट वेडिंग मैटिरियल हैं. दरअसल बॉलीवुड हंगामा के साथ बातचीत में उनसे पूछा गया था कि ऐसी कौन सी क्वालिटी है जो जसलीन को बेस्ट वेडिंग मैटिरियल बनाती है?

क्या था अनूप जलोटा का जवाब?

3/7
क्या था अनूप जलोटा का जवाब?

इस सवाल के जवाब में अनूप जलोटा (Anup Jalota) ने कहा, 'स्वभाव बहुत अच्छा है.' मालूम हो कि बीते साल अनूप जलोटा (Anup Jalota) और जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. फोटोज में दोनों शादी के जोड़े में नजर आए थे.

शादी की खबरें जमकर हुई थीं वायरल

4/7
शादी की खबरें जमकर हुई थीं वायरल

तस्वीरों के वायरल होने के बाद फैंस ने ये कयास लगाने शुरू कर दिए थे कि शायद अनूप जलोटा (Anup Jalota) और जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) शादी के बंधन में बंध गए हैं. हालांकि बाद में दोनों ने इन खबरों का खंडन किया.

इस वजह से ली गई थी ये तस्वीर

5/7
इस वजह से ली गई थी ये तस्वीर

बाद में पता चला कि अनूप जलोटा (Anup Jalota) और जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) की ये तस्वीर उनकी फिल्म के लिए ली गई थी. फिल्म का नाम था 'वो मेरी स्टूडेंट है' और तस्वीर को फिल्म के प्रमोशन के लिए शेयर किया गया था.

नहीं करता जसलीन से शादी

6/7
नहीं करता जसलीन से शादी

अनूप जलोटा (Anup Jalota) ने एक बार शादी के सवाल पर कहा था कि यदि वह जवान भी होते तो भी जसलीन से शादी नहीं करते क्योंकि उनकी फैमिली में जसलीन के मॉर्डन और ग्लैमरस ड्रेसिंग वाले कल्चर को स्वीकार नहीं किया जाता.

जसलीन के साथ नहीं होगा मैच

7/7
जसलीन के साथ नहीं होगा मैच

अनूप जलोटा ने कहा कि हम तो धोती कुर्ते वाले हैं जो कि भक्ति भरे गाने गाते हैं. इस अवतार के साथ जसलीन कैसे मैच कर पाएगी?

ट्रेन्डिंग फोटोज़