Advertisement
photoDetails1hindi

Bigg Boss OTT में धमाका करेंगे ये 13 कंटेस्टेंट, सातवें नंबर वाले का नाम जान उड़ेंगे होश

Bigg Boss OTT Contestant Full List: बिग बॉस का सीजन फिर से शुरू हो रहा है और इस बार ये ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होने वाला है. छह हफ्तों के लिए रियलिटी शो डिजिटल प्लेटफॉर्म पर प्रसारित होगा. इसकी मेजबानी निर्देशक-निर्माता करण जौहर करेंगे. बीती रात यानी 8 अगस्त को शो का प्रीमियर हुआ है. इस बार रियलिटी शो में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट की पूरी लिस्ट सामने आ गई है. आप भी देखें...

दिव्या अग्रवाल

1/13
दिव्या अग्रवाल

दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) पहले भी रियालिटी शोज में नजर आई हैं. इससे पहले 'स्प्लिट्सविला', 'ऐस ऑफ़ स्पेस' और 'रोडीज' जैसे रियलिटी शो का हिस्सा रही हैं. दिव्या कमाल की डांसर हैं. दिव्या अग्रवाल काफी बोल्ड और बेफिक्र हैं. स्प्लिट्सविला पार्टनर प्रियांक शर्मा के साथ ब्रेक-अप के बाद, दिव्या 'खतरों के खिलाड़ी 11' के वरुण सूद को डेट कर रही हैं. उन्होंने 'बिग बॉस' में ही प्रियांक से ब्रेकअप किया था. सोशल मीडिया पर दिवाया काफी एक्टिव हैं.

 

राकेश बापत

2/13
राकेश बापत

राकेश बापत (Raqesh Bapat) एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का जाना-माना नाम है. उन्होंने 'तुम बिन' और 'दिल विल प्यार व्यार' जैसी फिल्मों से दर्शकों का ध्यान खींचा. इसके बाद अभिनेता ने 'सलोनी का सफर', 'मर्यादा: लेकिन कब तक?', 'होंगे जुदा ना हम' और 'कुबूल है' जैसे लोकप्रिय और पसंदीदा शो किए. उन्हें आखिरी बार शो 'इश्क में मरजावां' में देखा गया था. राकेश ने मई 2011 में अभिनेत्री रिधि डोगरा से शादी की थी. हालांकि, फरवरी 2019 में दोनों अलग हो गए. 

नेहा भसीन

3/13
नेहा भसीन

नेहा भसीन (Neha Bhasin) को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है. नेहा बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर हैं और वो महिला बैंड कलचर शुरू करने के लिए जानी जाती हैं. उन्होंने बॉलीवुड में कई खास गाने गाए हैं, जैसे 'दिल दिया गल्लां', 'चाशनी रिप्राइज' और 'जग घुमेया'. उनके हाल में आए कई गाने भी बड़े पॉपुलर हैं, जैसे 'नई जाना', 'मधनिया', 'अख काशनी', 'बजरे दा सिट्टा', और 'लौंग गावाचा'. नेहा ने अनु मलिक पर #MeToo मूवमेंट के दौरान आरोप भी लगाया था, जिसके बाद उनका नाम विवादों से जुड़ा था.

 

जीशान खान

4/13
जीशान खान

जीशान खान (Zeeshan Khan) जिन्होंने हाल ही में मुंबई हवाईअड्डे के अंदर बाथरोब पहनकर सबका ध्यान खींचा था, वो भी शो का हिस्सा हैं. एक्टर-मॉडल लोकप्रिय टेलीविजन ड्रामा शो 'कुमकुम भाग्य' का हिस्सा रहे हैं, जिसमें सृति झा और शबीर अहलूवालिया मुख्य भूमिकाओं में हैं. उन्होंने शो में आर्यन खन्ना की भूमिका निभाई. बाथरोब विवाद के बाद उनके कुमकुम भाग्य के सह-कलाकारों ने उन्हें 'खान इन बाथरोब' नाम दिया.

रिधिमा पंडित

5/13
रिधिमा पंडित

रिधिमा पंडित (Ridhima Pandit) शो 'बहू हमारी रजनी कांत' से फेमस हुईं. उन्होंने एक सुपर ह्यूमनॉइड रोबोट की भूमिका निभाई और दर्शकों का दिल जीता. हालांकि, अभिनय में आने से पहले, 31 वर्षीय एक्ट्रेस ने कई हाई-एंड लेबल के लिए टेलीविजन विज्ञापनों में मॉडलिंग की. अपने शो के ऑफ-एयर होने के बाद रिधिमा को कॉमेडी शो 'द ड्रामा कंपनी' में देखा गया था. वह रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 9 में भी देखी गई थी और शो की सेकेंड रनर-अप के रूप में उभरी थीं. 

मिलिंद गाबा

6/13
मिलिंद गाबा

मिलिंद गाबा (Milind Gaba) आज पंजाबी और बॉलीवुड म्यूजिक इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा हैं. वह अपने गानों जैसे 'नजर लग जाएगी', 'शी डोंट नो' और 'यार मोड दो' जैसे कई अन्य गानों के लिए लोकप्रिय हैं. गायक ने मल्टी स्टारर फिल्मों 'वेलकम बैक' और 'हाउसफुल 3' के कुछ हिट बॉलीवुड नंबरों को संगीत देने के लिए भी जाना जाता है. मिलिंद ने पंजाबी और बॉलीवुड म्यूजिक इंडस्ट्री में लोकप्रिय नामों के साथ काम किया है. उनमें मीका सिंह, गिप्पी ग्रेवाल, भूमि त्रिवेदी और हनी सिंह शामिल हैं. 

Shamita Shetty

7/13
Shamita Shetty

बॉलीवुड अभिनेत्री शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. एक्ट्रेस लंबे समय से फिल्मी पर्दे से दूर हैं. वो बिग बॉस ओटीटी में एक प्रतियोगी के रूप में प्रवेश की हैं. 'झलक दिखला जा' और 'खतरों के खिलाड़ी' जैसे रियालिटी शोज का शमिता हिस्सा रह चुकी है. शमिता ने इससे पहले 2009 में बिग बॉस 3 के घर में प्रवेश किया था, लेकिन शिल्पा की शादी की वजह से उन्होंने शो छोड़ दिया था. फिलहाल, वो राज कुंद्र की गिरफ्तारी के बाद से एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं. 

 

करण नाथ

8/13
करण नाथ

करण नाथ (Karan Nath ) ने 'मिस्टर इंडिया' में एक बाल कलाकार के रूप में शोबिज में अपनी यात्रा शुरू की. बॉलीवुड एक्टर 'ये दिल आशिकाना' में एक रोमांटिक हीरो की भूमिका निभाने के लिए जाने जाते हैं. 'पागलपन', 'Sssshhh...', 'LOC कारगिल', 'तुम - ए डेंजरस ऑब्सेशन' और 'तेरा क्या होगा जॉनी' जैसी फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं. उन्हें आखिरी बार 'गन्स ऑफ बनारस' में गुड्डू के रूप में देखा गया था. वह एक सफल फिल्मी परिवार से आते हैं. उनके पिता राकेश नाथ ने 'दिल तेरा आशिक' जैसी फिल्मों का निर्माण किया है और उनकी मां साजन के लिए एक फिल्म लेखक थीं.

उर्फी जावेद

9/13
उर्फी जावेद

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में जन्मी 25 वर्षीय उर्फी जावेद (Urfi Javed) के सोशल मीडिया पर 1.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं. युवा एक्ट्रेस ने 20 साल की उम्र में अवनि पंत के रूप में 'बड़े भैया की दुल्हनिया' से टेलीविजन पर अपनी शुरुआत की. एक्ट्रेस ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है', 'कसौटी जिंदगी की' और 'ऐ मेरे हमसफर' जैसे शो किए हैं. उर्फी सीरियल 'बेपनाह' और 'कसौटी जिंदगी की' में अपनी भूमिका के लिए जानी जाती हैं. 

निशांत भट

10/13
निशांत भट

निशांत भट (Nishant Bhat) एक जाने-माने कोरियोग्राफर हैं, जो लंबे समय से इंडस्ट्री का हिस्सा हैं. उन्होंने डांस रियलिटी शो के लिए कई टेलीविजन हस्तियों को कोरियोग्राफ किया है. उन्होंने 'सुपर डांसर चैप्टर 3' में प्रतियोगी रूपसा के सुपर गुरु बने थे और शो जीता भी था. निशांत 'झलक दिखला जा' में अंकिता लोखंडे के कोरियोग्राफर भी थे. 

अक्षरा सिंह

11/13
अक्षरा सिंह

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) एक्शन ड्रामा 'तबादला', राजनीतिक ड्रामा 'सरकार राज' और एक्शन रोमांस 'सत्य' जैसी फिल्मों में अपनी भूमिकाओं के लिए लोकप्रिय हैं. अक्षरा सिंह भोजपुरी सिनेमा की सबसे पॉपुलर और महंगी एक्ट्रेस हैं. उन्होंने 2010 के एक्शन ड्रामा 'सत्यमेव जयते' में रवि किशन के साथ अभिनय की शुरुआत की. उन्होंने बिग बॉस 13 के प्रतियोगी खेसारी लाल यादव और पवन सिंह के साथ भी काम किया है.

 

प्रतीक सेजपाल

12/13
प्रतीक सेजपाल

दिल्ली के प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) ने डेटिंग रियलिटी शो 'लव स्कूल' के सीजन 3 के साथ करियर की शुरुआत की थी. वह एमिटी लॉ स्कूल से लॉ की पढ़ाई किए हैं. वे एक फिटनेस इंथूजियास्ट और फिटनेस ट्रेनर हैं. उन्होंने 2018 में रोडीज एक्सट्रीम के लिए भी ऑडिशन दिया था, लेकिन जजों को प्रभावित नहीं कर सके. इसके बाद उन्होंने 'ऐस ऑफ स्पेस' में भाग लिया और दूसरे स्थान पर रहे. उन्होंने पवित्रा पुनिया को डेट करते हुए सुर्खियां बटोरीं. 

मुस्कान जट्टाना

13/13
मुस्कान जट्टाना

मुस्कान जट्टाना (Muskaan Jattana) अभी 20 साल की ही हैं. ये लड़की सोशल मीडिया पर मूस जट्टाना के नाम से जानी जाती हैं. वह मोहाली, चंडीगढ़ की इंफ्लूएंसर हैं. मुस्कान ने अपनी पढ़ाई ऑस्ट्रेलिया में की. रिपोर्ट्स की मानें तो उनके कुछ वीडियो वायरल हुए थे.

(सभी तस्वीरें कंटेस्टेंट के इंस्टाग्राम हैंडल से ली गई हैं.)

ट्रेन्डिंग फोटोज़