Advertisement
photoDetails1hindi

बेकरी जॉब से शुरू हुआ था Sunny Leone का सफर, Birthday पर देखिए उनकी Unseen Pics

सनी लियोनी आज आपना 39वां बथर्डे मना रही हैं. बोल्ड, ओपन, इमोशनल और ब्यूटीफुल सनी लियोनी का बेकरी जॉब से शुरू हुआ था करियर. 

बेकरी शॉप से शुरू किया था अपना करियर

1/8
बेकरी शॉप से शुरू किया था अपना करियर

सनी लियोनी ने अपने करियर के शुरुआत एक जर्मन बेकरी में काम करके शुरू किया था. इसके बाद वह एक टेक्स एंड रिटायरमेंट फर्म भी काम की थीं. 

सनी की बन चुकी है बायोग्राफी सीरीज

2/8
सनी की बन चुकी है बायोग्राफी सीरीज

जिस्म 2, जैकपॉट, रागिनी एमएमएस 2 जैसी फिल्मों में काम करने के बाद सनी के बारे में हर कोई जानने को उत्सुक रहा है. जी 5 पर सनी लियोनी की बायोग्राफी वेब सीरिज रिलीज हो चुकी है, उनके बचपन और पोर्न स्टार से लेकर बॉलीवुड आइटम क्वीन बनने तक के सफर का दिखाया गया है. इस सरीरिज में उन्होंने खुद अपनी भूमिका को निभाया है.

असली नाम सनी का है किरनजीत मल्होत्रा

3/8
असली नाम सनी का है किरनजीत मल्होत्रा

सनी का जन्म 13 मई 1981 में कनाडा में पंजाबी परिवार में हुआ था. उनके पिता तिब्ब्त से और मां हिमाचल की रहने वाली हैं. सनी का असली नाम किरनजीत मल्होत्रा था लेकिन एडल्ट फिल्मों में आते ही उन्होंने अपना नाम सनी रख लिया था. सनी ने एडल्ट स्टार डेनियल वेबर से शादी की है और 2018 में एक बच्ची को गोद लिया. इसके बाद सेरोगेसी से जुड़वा बच्चों की मां बनीं हैं.

बिग बॉस से शुरू हुआ इंडिया में करियर

4/8
बिग बॉस से शुरू हुआ इंडिया में करियर

बिग बॉस सीजन-5 में आने के बाद लोगों को सनी के पॉर्न स्टार होने का पता चला था. बिग बॉस से बाहर आते ही उनके पास फिल्मों की लाइन लग गई और तब उन्होंने तय किया कि वह अब एडल्ट फिल्मों में काम नहीं करेंगी.

11 साल की उम्र में किया था पहला किस

5/8
11 साल की उम्र में किया था पहला किस

सनी लियोनी ने पहली बार 11 साल की उम्र में किस किया था और 16 साल की उम्र में पहली बार एक बास्केटबॉल खिलाड़ी के साथ सेक्स का भी उन्होंने खुलासा किया था. उन्होंने एक इंटरव्यू में ये भी बताया था कि उन्हें 18 साल की उम्र में पता चला कि वह बायसेक्सुअल हैं.

पहली बार मैग्जीन को दिया था न्यूड पोज

6/8
पहली बार मैग्जीन को दिया था न्यूड पोज

सनी ने पहली बार एक मैगजीन के लिए न्यूड पोज दिया था और इसके बाद जब उनको काफी पैसे मिले तो वह इस दुनिया की ओर ही मुड़ गईं. 2003 में सनी ने विविड एंटरटेनमेंट के साथ तीन साल के कांट्रेक्ट पर हार्डकोर पोर्नोग्राफी की दुनिया में ये सोचकर आईं थी कि वे केवल लेस्बियन सीन करेंगी. लेकिन 2007 में सनी ने अपने मंगेतर मैट एरिक्सन साथ एडल्ट फिल्मों में काम शुरू कर दिया. इसके बाद वह टॉमी गन, चार्ल्स डेरा, जेम्स डीन जैसे पुरुषों के साथ पोर्न फिल्में कीं.

सनी ने अपनी मर्जी से चुना था करियर

7/8
सनी ने अपनी मर्जी से चुना था करियर

सनी ये बात कई बार कह चुकी हैं कि एडल्ड इंडस्ट्रीज में आना उनका अपना फैसला था और उन्हें उस पर गर्व है. सनी लियोनी ने लगभग 35 एडल्ट फिल्म बतौर एक्ट्रेस की हैं और 25 फिल्मों का निर्देशन किया है.

खाली समय में करती हैं पेटिंग्स और रीडिंग

8/8
खाली समय में करती हैं पेटिंग्स और रीडिंग

सनी अपना खाली समय वे पेंटिंग, हॉर्स राइडिंग और रीडिंग करके बीताना पसंद करती हैं. बच्चों के साथ अब वह ज्यादा समय दे रही हैं. (फोटो साभारः सारी तस्वीरें सनी लियोनी के इंस्टाग्राम अकाउंट से ली गई हैं)

ट्रेन्डिंग फोटोज़