Advertisement
trendingPhotos961003
photoDetails1hindi

Anushka Sharma से लेकर Kangana Ranaut तक बिना मेकअप के ऐसी दिखती हैं ये एक्ट्रेस, किसी के चेहरे से उड़ा नूर तो कोई ढाती कहर

Bollywood Actress Without Makeup: बॉलीवुड की एक्ट्रेस खूबसूरती के मामले में एक से बढ़ कर एक लगती हैं. सभी एक्ट्रेस के लाखों चाहने वाले हैं, जो इनके हुस्न की तारीफें करते नहीं थकते. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जैसी एक्ट्रेसेज को आपने अक्सर मेकअप में ही देखा होगा. फिल्मों से लेकर रैंप पर या फिर एयरपोर्ट पर भी ये मेकअप के साथ ही नजर आती हैं. आप भी सोचते जरूर होंगे कि ये एक्ट्रेस बिना मेकअप के कैसी लगती हैं? चलिए आपको दिखाते आपकी फेवरेट एक्ट्रेस का नो मेकअप लुक यानी बिना मेकअप वाला चेहरा.

 

प्रियंका चोपड़ा

1/10
प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) बहुत ग्लैमरस हैं. बिना मेकअप के भी प्रियंका काफी अट्रैक्टिव लगती हैं. प्रियंका चोपड़ा की ये तस्वीर शादी से पहले की है. बिना मेकअप के प्रियंका स्माइल के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. 

 

तापसी पन्नू

2/10
तापसी पन्नू

'थप्पड़' फेम एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की एक्टिंग दमदार है. उनका टॉम बॉय लुक भी बाकी बॉलीवुड एक्ट्रेस से काफी अलग है. बिना मेकअप के तापसी कैसी लगती हैं, ये आप इस तस्वीर में देख सकते हैं. 

 

श्रद्धा कपूर

3/10
श्रद्धा कपूर

शक्ति कपूर की लाडली श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) जितनी खूबसूरत मेकअप में लगती हैं उससे भी ज्यादा बिना मेकअप के फबती हैं. श्रद्धा की ये फोटो बिना मेकअप वाले लुक की है. 

 

सारा अली खान

4/10
सारा अली खान

बॉलीवुड की नई एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) बब्ली गर्ल हैं. सारा अपनी मां जैसी ही लगती हैं. कई लोग तो उन्हें मां की कार्बन कॉपी कहते हैं. इस तस्वीर में सारा बिना मेकअप के नजर आ रही हैं.  

 

प्रीति जिंटा

5/10
प्रीति जिंटा

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने अपनी स्माइल और कर्ली बालों से बॉलीवुड में तहलका मचा दिया था. एक दौर था जब उन्हें खूब पसंद किया जाता था. वैसे एक्ट्रेस बिना मेकअप के भी एलिगेंट लगती हैं. 

 

करीना कपूर

6/10
करीना कपूर

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) की खूबसूरती के खूब चर्चे होते हैं. दो बच्चों की मां बनने के बाद भी उन्होंने खुद को मेंटेन किया है. वे जितनी खूबसूरत मेकअप में लगती हैं उतनी ही बिना मेकअप के भी लगती हैं. 

 

कंगना रनौत

7/10
कंगना रनौत

बेबाक 'क्वीन' एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पहाड़ी ब्यूटी हैं. कर्ली हेयर और गोरे रंग वाली कंगना बिना मेकअप के भी शानदार लगती हैं. आप इस तस्वीर में उनका बिना मेकअप वाला लुक देख सकते हैं. 

 

काजोल-रानी मुखर्जी

8/10
काजोल-रानी मुखर्जी

काजोल (Kajol) और रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) असल जिंदगी में कजिन बहने हैं. दोनों के चेहरे काफी अलग लगते हैं, लेकिन दोनों का ही स्किन टोन डस्की है. इस तस्वीर में दोनों ही बिना मेकअप के नजर आ रही हैं. तस्वीरें काफी साल पुरानी हैं.  

 

दीपिका पादुकोण

9/10
दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं. एक्ट्रेस को भी कई बार बिना मेकअप के स्पॉट किया गया है. दीपिका का ओरिजिनल स्किन टोन थोड़ा डस्की है और वो बिना मेकअप के भी खूबसूरत लगती हैं.  

 

अनुष्का शर्मा

10/10
अनुष्का शर्मा

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) बिना मेकअप के भी किसी से कम नहीं लगती हैं. तस्वीर में उनकी क्लियर स्किन आप देख सकते हैं. इससे पता चलता है कि वो अपनी स्किन और चेहरे का कितना ध्यान रखती हैं. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़