Advertisement
photoDetails1hindi

Small Town Actresses: छोटे शहर से आकर इन हसीनाओं ने अपनी मेहनत से इंडस्ट्री पर जमाया सिक्का, आज है करोड़ों की संपत्ति

Small Town TV Actresses: मनोरंजन जगत में अपना नाम कमाना आसान बात नहीं है, लोगो को सालों लग जाते हैं अपना फैन बेस बनाने में और उन लोगों को तो और भी ज्यादा मेहनत करनी पड़ती हैं जो छोटे शहर से अपना बड़ा ख्वाब लेकर मनोरंजन की दुनिया में घुसते हैं और ऐसी कई हसीनाएं आज टीवी की दुनिया में राज कर रही हैं.

 

1/5

देवोलीना भट्टाचार्जी: गोपी बहू के नाम से फेमस देवोलीन भट्टाचार्जी भी छोटे शहर से मुंबई आई थी. वो असम के सिवसागर जिले की रहने वाली है. 'साथ निभाना साथिया' सीरियल से देवोलीना भट्टाचार्जी ने को एक नई पहचान मिली थी.

 

2/5

रुबीना दिलैक: खतरों के खिलाड़ी 12 में अपना जलवा दिखाने वाली रुबीना दिलैक हिमाचल प्रदेश के शिमला की रहने वाली है. रुबीना दिलाइक ने सीरियल 'छोटी बहू' से ने टीवी इंडस्ट्री में कदम रखा था.

 

3/5

श्वेता तिवारी: फेमस एक्ट्रेस श्वेता तिवारी आज टीवी की दुनिया की जानी-मानी स्टार है. श्वेता तिवारी को सीरियल 'कसौटी जिंदगी के' से नई पहचान मिली थी. श्वेता तिवारी उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ की रहने वाली हैं.

 

4/5

शिवांगी जोशी: बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस शिवांगी जोशी उत्तराखंड के देहरादून शहर की रहने वाली है. शिवांगी जोशी ने सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से लोगों को अपना दीवाना बना लिया था.

 

5/5

हिना खान: टीवी एक्ट्रेस हिना खान कश्मीर के श्रीनगर की रहने वाली है. हिना खान ने कई टीवी शोज में काम किया है. लेकिन सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' ने उनकी पूरी लाइफ बदल दी.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़