Advertisement
trendingPhotos859351
photoDetails1hindi

Eijaz Khan - Pavitra Punia का प्यार चढ़ा परवान, काउच से शेयर की कोजी Photos

बिग बस 14 (Bigg Boss 14) की मोस्ट लव्ड जोड़ी एजाज खान (Eijaz Khan) और पवित्र पुनिया (Pavitra Punia) को लोग खूब पसंद करते हैं और इनकी फोटोज देखने के लिए भी बेकरार रहते हैं. एजाज और पवित्रा भी अपने फैंस को निराश नहीं करते. देर-सवेर ही सही अपनी कोजी फोटोज शेयर कर देते हैं. इस बार भी दोनों ने ठीक ऐसा ही किया है. एजाज ने दोनों की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटोज को देख कर ही आप कहेंगे परफेक्ट जोड़ी. एक नजर इन कोजी फोटोज पर...

इतना प्यार!

1/6
इतना प्यार!

एजाज खान (Eijaz Khan) ने अपनी और पवित्रा (Pavitra Punia) की प्यारी फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज को देखकर लग रहा है कि दोनों में कितना प्यार है. (फोटो सौ. एजाज खान इंस्टाग्राम)

एजाज की बाहों में पवित्रा

2/6
एजाज की बाहों में पवित्रा

दोनों इन फोटोज में एक दूसरे की बाहों में नजर आ रहे हैं और क्यूट एक्सप्रेशन्स दे रहे हैं. एसके साथ ही दोनों एक छोटा सा वीडियो भी शेयर किया है. (फोटो सौ. एजाज खान इंस्टाग्राम)

काउच पर हुए कोजी

3/6
काउच पर हुए कोजी

अब फोटोज देखकर लग रहा है कि दोनों काउच पर कोजी हो रहे हैं और अपने लवी-डबी मोमेंट्स कैप्चर किए हैं. (फोटो सौ. एजाज खान इंस्टाग्राम)

बेबी पर एजाज ने लुटाया प्यार

4/6
बेबी पर एजाज ने लुटाया प्यार

इन फोटोज को शेयर करते हुए एजाज (Eijaz Khan) ने कैप्शन में लिखा, 'आई लव यू 1 मिलियन...चमकती रहो बेबी.' अब तो कहना ही पड़ेगा, इतना प्यार! (फोटो सौ. एजाज खान इंस्टाग्राम)

पहले भी शेयर की हैं ऐसी फोटोज

5/6
पहले भी शेयर की हैं ऐसी फोटोज

इससे पहले पवित्रा (Pavitra Punia) ने भी कुछ ऐसी ही लवी-डवी फोटोज शेयर की थीं. उन फोटोज में भी दोनों प्यार में डूबे लग रहे थे. (फोटो सौ. पवित्रा पुनिया इंस्टाग्राम) 

अक्सर दोनों होते हैं साथ स्पॉट

6/6
अक्सर दोनों होते हैं साथ स्पॉट

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के घर से बाहर आने के बाद दोनों एक-दूसरे के साथ काफी वक्त बिता रहे हैं. दोनों साथ में अक्सर स्पॉट भी किए जाते हैं. अपने व्यस्त शेड्यूल से एजाज (Eijaz Khan) पवित्रा (Pavitra Punia) के लिए टाइम जरूर निकाल ले रहे हैं. (फोटो सौ. पवित्रा पुनिया इंस्टाग्राम)

ट्रेन्डिंग फोटोज़