Advertisement
trendingPhotos1257281
photoDetails1hindi

Esha Gupta Photos: यूं ही नहीं ईशा गुप्ता को कहा जाता बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस, एक बार तो सिर्फ कोट पहनकर इवेंट में थीं पहुंचीं

Esha Gupta Bold Photos: ईशा गुप्ता को बॉलीवुड जगत की सबसे बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक माना जाता है. हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज 'आश्रम 3' में ईशा गुप्ता ने अपनी हॉट अदाओं से फैंस को हिलाकर रख दिया था. लेकिन ईशा सिर्फ फिल्मों तक ही बोल्ड नहीं हैं बल्कि असल जिंदगी में भी उनकी बोल्डनेस का खुमार बढ़-चढ़कर बोलता है.

 

1/6

ईशा गुप्ता जब फॉर्मूला वन रेस देखने के लिए सिर्फ ब्लेजर पहनकर गईं तो वो काफी सुर्खियों में आ गई थीं. एक्ट्रेस की बेबाकी देख लोगों के होश ही उड़ गए. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक में ब्राउन कल का ब्लेजर पहना हुआ था. ईशा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं.

 

2/6

इस फोटो में ईशा गुप्ता लंच करने पहुंची हैं और लंच के दौरान उन्होंने ऐसा टॉप पहना है कि कोई आम लड़की इसे पहनने से पहले दस बार सोचे. ईशा ने इस रेड टॉप का सिर्फ एक ही बटन लगा रखा है. ईशा की ये तस्वीर जैसे ही सामने सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई.

3/6

ईशा गुप्ता की ये फोटो काफी ज्यादा वायरल हुई थी. इस फोटो में ईशा कपड़े उतारकर बालकनी में आकर खड़ी हो गईं. ईशा का ये बोल्ड अंदाज मिनटों में चर्चा में आ गया था. एक्ट्रेस का ये लुक देखकर ही लोग उन्हें बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस मानने लगे.

4/6

ईशा गुप्ता का ये आउटफिट लेट नाइट पार्टी का है. इस फोटो में एक्ट्रेस ने बेहद बोल्ड ड्रेस पहनी हुई है. ईशा ने अपने लुक के लिए व्हाइट आउटफिट चुना है और ये कपड़ा काफी ट्रांसपैरेंट है और एक्ट्रेस की ब्रा साफ-साफ झलक रह ही है.

5/6

ईशा ने टॉपलेस होकर यह फोटो जब अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की तो जैसे तहलका ही मच गया. ईशा की ये फोटो सुबह की है. बिना अपनी शक्ल दिखाए ही ईशा ने इस फोटो को काफी हॉट बना दिया था.

6/6

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने जब सिर्फ शर्ट पहनकर फोटो खिंचवाई तो लोग हैरान ही रह गए. उन्होंने सफेद रंग की शर्ट पहनी हुई थी और इस फोटो में वो काफी कातिलाना लग रही हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़