Advertisement
photoDetails1hindi

Bhool Bhulaiyaa: Aishwarya Rai से लेकर Sara Ali Khan तक इन एक्ट्रेस को ऑफर हुआ था लीड रोल

Bhool Bhulaiyaa 2 रिलीज हो चुकी है और ऑडियंस को पसंद भी आ रही है. इस बार अक्षय कुमार विद्या बालन की जगह फिल्म में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी ने ली लेकिन इससे इनसे पहले लीड रोल के लिए दूसरी एक्ट्रेस को अप्रोच किया गया था.  

1/5

Aishwarya Rai: साल 2007 में रिलीज हुई भूल भुलैया में विद्या बालन ने यादगार रोल निभाया. लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अवनि का ये किरदार पहले ऐश्वर्या राय को ऑफर किया गया था. लेकिन उस वक्त ऐश्वर्या राय इस रोल को लेकर संदेह में थी लिहाजा उन्होने इसे निभाने से इंकार कर दिया था. (फोटो – सोशल मीडिया)  

2/5

Rani Mukerji: ऐश्वर्या राय के अलावा ये रोल रानी मुखर्जी को भी ऑफर किया गया था लेकिन अवनि का रोल करने से रानी ने इंकार कर दिया. हालांकि किस वजह से उन्होंने इस रोल के लिए मना किया ये साफ नहीं है. (फोटो – सोशल मीडिया)

3/5

katrina kaif: भूल भुलैया में अवनि के किरदार के अलावा राधा का किरदार भी काफी फेमस था. इस रोल को अमीषा पटेल ने निभाया था और बेहद शानदार लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ये रोल पहले कैटरीना कैफ को ऑफर हुआ था. जब उन्होंने इसे करने से इंकार कर दिया तो इसे अमीषा पटेल ने निभाया. (फोटो – सोशल मीडिया) 

4/5

Sara Ali Khan: अब 2022 में भूल भूलैया 2 रिलीज हुई है. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी लीड रोल में है. लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ये रोल पहले सारा अली खान को ऑफर हुआ था लेकिन उस वक्त वो कुली नंबर 1 की शूटिंग में बिजी थीं लिहाजा उन्होंने इस रोल को ठुकरा दिया. (फोटो – सोशल मीडिया)

5/5

shraddha kapoor: कियारा से पहले श्रद्धा कपूर को भी ये रोल ऑफर किया गया था लेकिन उन्होंने भी इसे करने में दिलचस्पी नहीं दिखाई लेकिन जब ये रोल कियारा के पास गया तो उन्होंने ये मौका जाने नहीं दिया. (फोटो – सोशल मीडिया)

ट्रेन्डिंग फोटोज़