Advertisement
photoDetails1hindi

Mother at Young Age: Dimple Kapadia से Mira Rajput तक, कोई 17 तो कोई 22 साल में बनी मां

Mother at Young Age: सालों पहले माना जाता था कि शादी के बाद एक एक्ट्रेस का करियर खत्म हो जाता है. हालांकि, अब वक्त काफी बदल गया है. वहीं, कई बॉलीवुड हसीनाएं हैं जिन्होंने कम उम्र में शादी की और बच्चों की मां भी बनी. किसी ने शादी और बच्चों के बाद अपने करियर को साइड कर दिया तो कुछ ने बच्चों के साथ-साथ करियर पर भी ध्यान दिया. आज हम आपके लिए ऐसी बॉलीवुड एक्ट्रेस की लिस्ट लेकर आए हैं जिन्होंने कम उम्र में शादी की और मां बनी. 

 

1/5

Neetu Kapoor: इस लिस्ट में सबसे पहले नाम आता है एक्ट्रेस नीतू कपूर का जिन्होंने साल 1980 में ऋषि कपूर के साथ शादी की थी. हालांकि, शादी के बाद उन्होंने कई सालों तक फिल्मों में काम नहीं किया था. नीतू सिर्फ 22 साल की उम्र में बेटी रिद्धिमा कपूर की मां बन गई थीं.

 

2/5

Dimple Kapadia:डिंपल कपाड़िया ने महज 16 साल की छोटी सी उम्र में बॉलीवुड सुपरस्टार राजेश खन्ना से शादी कर ली थी. उस वक्त तक डिंपल की पहली फिल्म 'बॉबी' रिलीज भी नहीं हुई थी. वहीं, शादी के एक साल में ही यानी 17 साल की उम्र में डिंपल बड़ी बेटी ट्विंकल खन्ना की मां बन गई थीं. फिर दोनों बेटियों के जन्म के लगभग 10 साल बाद डिंपल ने बॉलीवुड में कमबैक किया था. 

 

3/5

Mira Rajput: मीरा राजपूत ने साल 2015 में बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर के साथ सात फेरे लिए. उस वक्त मीरा की उम्र सिर्फ 20 साल थी. मीरा ने 22 साल की उम्र में बेटी मीशा कपूर को जन्म दिया था. आज मीरा और शाहिद दो बच्चों के माता-पिता बन चुके हैं.

 

4/5

BagyaShree: एक्ट्रेस भाग्यश्री ने साल 1989 में सलमान खान के साथ फिल्म 'मैंने प्यार किया' से हिंदी फिल्मों में डेब्यू किया था. जब वो सिर्फ 19 साल की थीं तब उन्होंने बिजनेसमैन हिमाल्या दासानी से शादी कर ली थी. 22 साल की उम्र में भाग्यश्री ने बेटे अभिमन्यू दसानी को जन्म दिया था. 

 

5/5

Genelia D'Souza: इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा का नाम भी शामिल है, जिन्होंने 27 की उम्र में अपने पहले बेटे को जन्म दिया था. जेनेलिया ने साल 2012 में एक्टर रितेश देशमुख के साथ शादी की थी. शादी के बाद वो फिल्मों में कम ही नजर आई हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़