Advertisement
trendingPhotos1237774
photoDetails1hindi

Actress Personal Life: किसी पर लगा मौत का इल्जाम तो कोई हुई शादी के लिए ट्रोल, विवादों से घिरी रही इन एक्ट्रेस की लाइफ

Actress Personal Life: फैंस अक्सर अपने फेवरेट कलाकार के बारे में जानने के लिए बहुत इक्साइटेड रहते हैं. वो अपने चहेते स्टार से जुड़ी हर छोटी बात जानना चाहते हैं. यही वजह है कि कलाकार चाह कर भी अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट नहीं रख पाते हैं. कई बार ऐसा भी होता है कि लोग उनकी लाइफ को जज करने लगते हैं. इस लिस्ट में कई ऐसे नाम शामिल हैं जो अपनी पर्सनल लाइफ को लेके चर्चा में रहते हैं. 

 

1/5

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ से अपने करियर की शुरुआत की थी और खूब कामयाबी हासिल की. हालांकि, श्वेता अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं. ऐक्ट्रेस ने दो शादियां की और दोनों ही बार उनका तलाक हो गया. इस वजह से उन्हें काफी ट्रोल किया गया था. ट्रोलर्स अक्सर तंज कसते हुए श्वेता से ये सवाल भी करते हैं कि, वो तीसरी शादी कब करने वाली हैं. 

 

2/5

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) इंडस्ट्री में किसी पहचान की मोहताज नहीं है. उन्होंने ‘पवित्र रिश्ता’ सीरियल से लोगों के बीच अपनी अलग पहचान बनाई थी. आपको बता दें कि, अंकिता के एक्स बॉयफ्रेंड और दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत पर उन्हें काफी ट्रोल किया गया था. इसके अलावा लोगों ने उनकी लव लाइफ पर सवाल उठाए थे. 

 

3/5

टीवी इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं. उनकी शादी की बात पर भी लोगों ने उन्हें झूठा ठहरा था. हालांकि, राखी अपने पति रितेश के साथ ‘बिग बॉस 15’ में नजर आई थीं पर लोगों को उनकी बातों पर यकीन नहीं हुआ था. बिग बॉस के दौरान रितेश से जुड़ी कई ऐसी बातों का खुलासा हुआ था जिसके बाद राखी ने उनसे दूरी बना ली थी. फिलहाल, राखी बिजनेसमैन आदिल खान (Aadil Khan) को डेट कर रहीं हैं.

 

4/5

टीवी की जानी मानी अदाकारा दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakkad) बहुत ही टैलेंटेड और खूबसूरत हैं. आपको बता दें कि दीपिका ने अपने को-स्टार शोएब इब्राहिम (Shoeb Ibrahim) के साथ शादी रचाई थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने अपना धर्म बदल कर शोएब से शादी की थी. ये बात लोगों को पसंद नहीं आई. इस बात के लिए लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल किया था.

 

5/5

हालांकि शादी के बाद से दीपिका (Dipika Kakkad) ने टीवी की दुनिया से थोड़ी दूरी बना ली है. वो अपना ज्यादातर समय अपनी फैमिली के साथ बिताना पसंद करती हैं. इसके अलावा वह यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर काफी ऐक्टिव रहती हैं जहां वो फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़