Zee Rozgar Samachar

Photos: Gauahar की बीट पर Zaid ने लगाए ठुमके, धमाकेदार रही Sangeet Ceremony

Gauahar Khan Sangeet Ceremony Photos: एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) और जैद दरबार (Zaid Darbar) जल्द ही एक दूसरे के होने वाले हैं. दोनों की शादी को अब कुछ ही घंटे बचे हैं. देखें दोनों की संगीत सेरेमनी की फोटो. 

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Dec 25, 2020, 12:23 PM IST

नई दिल्ली: एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) और जैद दरबार (Zaid Darbar) के निकाह में बस कुछ ही घंटे बाकी रह गए हैं. आज दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे. दोनों की जोड़ी कमाल है. लोगों को गौहर के दुल्हनिया लुक का अब इंतजार है. 

1/6

गौहर खान की संगीत सेरेमनी

Gauahar Khan Sangeet Ceremony Photos

Gauahar Khan Sangeet Ceremony Photos: हाल ही में गौहर खान (Gauahar Khan) के संगीत सेरेमनी की फोटोज सामने आई हैं. फोटोज में गौहर मंगेतर जैद के साथ एक के बाद एक पोज देते दिखाई दे रही हैं. 

2/6

दोनों की जोड़ी है बेहद खूबसूरत

Gauahar Khan Sangeet Ceremony photos

गौहर खान (Gauahar Khan) और जैद दरबार (Zaid Darbar) एक साथ पोज देते हुए बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश लग रहे हैं. गौहर खान हैवी ज्वेलरी के साथ मांग टीके में बेहद खूबसूरत और कमाल लग रही हैं.

 

3/6

ग्लैमरस पोज

Gauahar Khan Sangeet Ceremony photos

Gauahar Khan Sangeet Ceremony Photos: गौहर खान और जैद दरबार की सेरेमनी की तस्वीरें इंटरनेट पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं. गौहर खान और जैद दरबार की संगीत सेरेमनी मुंबई के आईटीसी मराठा लग्जरी होटल में हुई है. 

4/6

बेहद क्यूट है ये जोड़ी

Gauahar Khan Sangeet Ceremony photos

गौहर खान (Gauahar Khan) और जैद दरबार की इन क्यूट फोटोज को देखने के बाद यह कहना गलत नहीं होगा कि दोनों एक दूसरे के लिए ही बने हैं. दोनों की जोड़ी कमाल है.

 

5/6

आज होगी शादी

Gauahar Khan Sangeet Ceremony photos

गौहर खान (Gauahar Khan) और जैद दरबार (Zaid Darbar) की शादी आज यानि 25 दिसंबर के खास मौके होगी. दोनों की फैमिली भी हर फंक्शन को खूब एन्जॉय कर रही है.

6/6

इस्माइल दरबार के बेटे हैं जैद

Gauahar Khan Sangeet Ceremony photos

बता दें, जैद दरबार (Zaid Darbar) सिंगर इस्माइल दरबार (Ismail Darbar ) के बेटे हैं. गौहर और जैद एक दूसरे को काफी दिनों से डेट कर रहे थे.