Advertisement
photoDetails1hindi

Photos: Gauahar की बीट पर Zaid ने लगाए ठुमके, धमाकेदार रही Sangeet Ceremony

Gauahar Khan Sangeet Ceremony Photos: एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) और जैद दरबार (Zaid Darbar) जल्द ही एक दूसरे के होने वाले हैं. दोनों की शादी को अब कुछ ही घंटे बचे हैं. देखें दोनों की संगीत सेरेमनी की फोटो. 

गौहर खान की संगीत सेरेमनी

1/6
गौहर खान की संगीत सेरेमनी

Gauahar Khan Sangeet Ceremony Photos: हाल ही में गौहर खान (Gauahar Khan) के संगीत सेरेमनी की फोटोज सामने आई हैं. फोटोज में गौहर मंगेतर जैद के साथ एक के बाद एक पोज देते दिखाई दे रही हैं. 

दोनों की जोड़ी है बेहद खूबसूरत

2/6
दोनों की जोड़ी है बेहद खूबसूरत

गौहर खान (Gauahar Khan) और जैद दरबार (Zaid Darbar) एक साथ पोज देते हुए बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश लग रहे हैं. गौहर खान हैवी ज्वेलरी के साथ मांग टीके में बेहद खूबसूरत और कमाल लग रही हैं.

 

ग्लैमरस पोज

3/6
ग्लैमरस पोज

Gauahar Khan Sangeet Ceremony Photos: गौहर खान और जैद दरबार की सेरेमनी की तस्वीरें इंटरनेट पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं. गौहर खान और जैद दरबार की संगीत सेरेमनी मुंबई के आईटीसी मराठा लग्जरी होटल में हुई है. 

बेहद क्यूट है ये जोड़ी

4/6
बेहद क्यूट है ये जोड़ी

गौहर खान (Gauahar Khan) और जैद दरबार की इन क्यूट फोटोज को देखने के बाद यह कहना गलत नहीं होगा कि दोनों एक दूसरे के लिए ही बने हैं. दोनों की जोड़ी कमाल है.

 

आज होगी शादी

5/6
आज होगी शादी

गौहर खान (Gauahar Khan) और जैद दरबार (Zaid Darbar) की शादी आज यानि 25 दिसंबर के खास मौके होगी. दोनों की फैमिली भी हर फंक्शन को खूब एन्जॉय कर रही है.

इस्माइल दरबार के बेटे हैं जैद

6/6
इस्माइल दरबार के बेटे हैं जैद

बता दें, जैद दरबार (Zaid Darbar) सिंगर इस्माइल दरबार (Ismail Darbar ) के बेटे हैं. गौहर और जैद एक दूसरे को काफी दिनों से डेट कर रहे थे.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़