Zee Rozgar Samachar

जैद दरबार से निकाह करने वाली Gauahar Khan से जुड़ी हैं ये कंट्रोवर्सी

अपने बॉयफ्रेंड जैद दरबार के साथ निकाह के बंधन में बंधने वाली एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) के साथ कई विवाद भी जुड़े हैं. एक बार स्टेज शो के दौरान एक लड़के ने उन्हें थप्पड़ मार दिया था, जिस घटना को वे आज तक नहीं भूल पाई हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Dec 25, 2020, 18:08 PM IST

मुंबई: बिग बॉस 7 की विजेता रहीं एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) भी अब सिंगल से डबल हो गई हैं. उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड जैद दरबार (Zaid Darbar) के साथ आज मुंबई में निकाह रचा लिया. 

 

1/7

बिग बॉस 7 की विजेता थी एक्ट्रेस गौहर खान

Bigg Boss 7 winner was actress Gauhar Khan

एक्ट्रेस गौहर खान ने बिग बॉस 7 (Big Boss 7 Winner) जीता था. वे लंबे समय से अपने बॉयफ्रेंड जैद दरबार के साथ रिलेशनशिप में थी. जिसे उसके अंतिम मुकाम तक पहुंचाते हुए उन्होंने आज निकाह कर लिया.

2/7

मुंबई के आईटीसी मराठा होटल में हुआ निकाह

Marriage at ITC Maratha Hotel in Mumbai

गौहर और जैद दरबार का निकाह मुंबई के आईटीसी मराठा लग्जरी होटल में हुआ. कोविड प्रोटोकॉल लागू रहने की वजह से निकाह में दोनों के परिवार और कुछ करीबी लोग ही शामिल हुए. इस दौरान दोनों के निकाह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

3/7

एक्टर कुशाल टंडन के साथ भी रहा है अफेयर

 There was an affair with actor Kushal Tandon

गौहर खान (Gauahar Khan) कई विवादों से भी जुड़ी रही. बिग बॉस 7 के दौरान उनका टीवी एक्टर कुशाल टंडन के साथ भी अफेयर शुरू हुआ, जो घर से निकलने के बाद भी जारी रहा. हालांकि बाद में दोनों अलग हो गए और दोनों के बीच कड़वाहट भी आ गई.

4/7

लिप सर्जरी करा चुकी हैं गौहर खान

Gauhar Khan has undergone lip surgery

बिग बॉस गौहर खान (Gauahar Khan) ग्लैमर्स दिखने के लिए 2011 में अपनी लिप सर्जरी भी करा चुकी हैं. लेकिन उनकी लिप सर्जरी कामयाब नहीं रही, जिसके चलते उन्होंने कई शो की शूटिंग रद्द कर दी थी. घटना के समय गौहर खान 'खान सिस्टर्स' की शूटिंग कर रही थी. जिसमें गौहर और उनकी बहन निगार की जीवनी को दिखाया जा रहा था. 

 

5/7

गौहर को पसंद नहीं आई थी लिप सर्जरी

Gauhar did not like lip surgery

गौहर खान ने बाद में एक इंटरव्यू में अपने लिप सर्जरी के अनुभव को साझा किया. गौहर ने कहा,'लिप सर्जरी टेंपरेरी थी, जिसका असर तीन-चार घंटे के लिए रहता है. सर्जरी के बाद मेरे लिप्स का जो लुक सामने आया, वह मुझे पसंद नहीं आया. इस वजह मैंने कुछ समय के लिए खान सिस्टर्स की शूटिंग रोक दी थी.'

 

6/7

स्टेज पर लड़के ने मार दिया था थप्पड़

 Boy slapped on stage

गौहर खान (Gauahar Khan) के लिए हनी सिंह के रियलिटी शो 'रॉ स्टार' का फिनाले काफी  दिक्कतों भरा रहा. स्टेज पर शो को होस्ट करने के दौरान किसी लड़के ने उन्हें थप्पड़ मार दिया था. जिससे उन्हें गहरा धक्का लगा था. आरोपी ने थप्पड़ मारने की वजह बताते हुए कहा था कि गौहर मुस्लिम हैं, इसलिए उन्हें इतने छोटे कपड़े नहीं पहनने चाहिए. 

 

7/7

कानूनी विवाद में भी फंस चुकी है गौहर खान

Gauhar Khan is also caught in a legal dispute

गौहर खान एक बार कानूनी विवाद में भी फंस चुकी हैं. मुकदमा दर्ज करवाने वाली मैगजीन का कहना था कि गौहर ने अपने इंटरव्यू के दौरान ली गई फोटो को शेयर किया. जबकि वह उस मैगजीन के कवर छपी ही नहीं थी. (साभार गौहर खान इंस्टाग्राम)