Advertisement
photoDetails1hindi

टीवी की ये बहुएं असल में हैं बेहद ग्लैमरस, Bollywood Actresses भी इनके हुस्न के आगे फेल

टेलीविजन इंड्स्ट्री में कई एक्ट्रेसेस हैं जो बेहद खूबसूरत हैं और इन किरदारों में वे बेहद संस्कारी नजर आईं कि उनकी फैन फॉलोइंग काफी अच्छी होती चली गई. छोटे परदे पर साड़ी और ट्रेडिशनल कपड़ों में नजर आने वाली ये एक्ट्रेस असल जिंदगी में काफी स्टाइलिश हैं.  

मौनी रॉय

1/7
मौनी रॉय

मौनी रॉय भी 'देवों के देव...महादेव' शो में अपना किरदार निभा चुकी हैं, जहां लोगों ने उनके किरदार को काफी पसंद किया. बता दें असल जिंदगी में भी मौनी अपने आप को काफी मैंटेन रखती हैं. आप तस्वीरों से अंदाजा लगा सकते हैं. (Photo Credit: Instagram)

श्रद्धा आर्य

2/7
श्रद्धा आर्य

'कुमकुम भाग्य' में मुख्य भूमिका निभाने वाली श्रद्धा आर्य असल जिंदगी में बेहद ग्लैमरस हैं. (Photo Credit: Instagram)

करिश्मा तन्ना

3/7
करिश्मा तन्ना

'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' जैसे टीवी शो में नजर आ चुकीं करिश्मा तन्ना भी अपने ग्लैमरस अंदाज के चलते सोशल मीडिया पर बेहद चर्चा में रहती हैं. (Photo Credit: Instagram)

निया शर्मा

4/7
निया शर्मा

निया शर्मा भले ही कैसा किरदार पर्दे पर निभाएं लेकिन अगर आप एक नजर उनके इंस्टाग्राम पर डाल लेंगे, तो उनका बोल्ड अंदाज आपको भी इंप्रेस कर देगा.  (Photo Credit: Instagram)

रुबीना दिलैक

5/7
रुबीना दिलैक

'बिग बॉस 14' की विनर रुबीना दिलैक ने टेलीविजन इंडस्ट्री में तो खूब नाम कमाया, लेकिन इसी शो में उनका ग्लैमर रियल लाइफ में देखने को मिला.  (Photo Credit: Instagram)

टीन दत्ता

6/7
टीन दत्ता

टीना दत्ता अपने लुक को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं. टीना का ये ग्लैमरस अंदाज काफी लोगों को लुभाता है. छोटे पर्दे पर भले ही टीना ने बेहतरीन किरदार निभाया हो, लेकिन असल जिंदगी में वे अपने लुक को बरकरार रखती हैं. (Photo Credit: Instagram)

हिना खान

7/7
हिना खान

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में सीधी-सादी और संस्कारी बहू का किरदार निभाने वालीं हिना खान ने अपने किरदार को लेकर काफी सुर्खियां बटोरीं, लेकिन अब वे अपनी ग्लैमरस अदाओं के लिए जानी जाती हैं. (Photo Credit: Instagram)

ट्रेन्डिंग फोटोज़