Advertisement
photoDetails1hindi

Highest Paid TV Actress: शो में अपने हीरो से ज्यादा फीस लेती हैं ये हसीनाएं, जानें कौन हैं टीवी की सबसे महंगी एक्ट्रेस

Highest Paid TV Actresses List: एक दौर था जब महिला कलाकारों को पुरुष कलाकारों से कम आंका जाता था और उन्हें फीस भी उनसे कम ही मिलती थी. लेकिन समय बदला और अब टीवी पर ऐसी हसीनाओं की कमी नहीं जो पर्दे पर अपने हीरो से ज्यादा फीस लेती हैं.

1/5

Tejasswi Prakash: बिग बॉस 15 के बाद तेजस्वी प्रकाश की किस्मत खूब जागी. उन्हें एकता कपूर के नागिन में काम करने का मौका मिला. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस शो में जहां तेजस्वी को 2 लाख रुपये प्रति एपिसोड मिल रहे हैं वहीं उनके कोस्टार को 1 लाख रुपये फीस मिल रही है.  

2/5

Hina Khan: हिना खान ने यूं तो ये रिश्ता क्या कहलाता है से अलग पहचान बनाई थी. लेकिन इसके अलावा भी वो कई सीरियल में दिखीं. हिना खान कसौटी जिंदगी की सीरियल में नजर आई थीं जिसमें उन्हें एक एपिसोड के 2 से सवा 2 लाख रुपये प्रति एपिसोड मिले. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो उनके कोस्टार पार्थ ने एक एपिसोड के 1 लाख रुपये चार्ज किए. 

3/5

Rupali Ganguly: अनुपमा बनकर हर दिल पर छा चुकीं रुपाली गांगुली आज टीवी की सबसे महंगी एक्ट्रेस हैं. इस शो में रुपाली को 3 लाख रुपये प्रति एपिसोड फीस मिल रही है जबकि उनके कोस्टार गौरव खन्ना उनसे आधी फीस में ये शो कर रहे हैं.

4/5

Shweta Tiwari: श्वेता तिवारी जानी मानी एक्ट्रेस हैं और काफी सीनियर भी. 2 दशकों से भी ज्यादा समय से इंडस्ट्री में राज कर रहीं श्वेता तिवारी अपने को एक्टर से ज्यादा फीस चार्ज करती हैं.  

5/5

Jennifer Winget: टीवी की ये खूबसूरत हसीना ने सुपरहिट बेहद सीरियल में काम किया. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इसके दूसरे सीजन में जेनिफर ने एक एपिसोड के लिए 1.8 लाख रुपये चार्ज किए थे जबकि उनके कोस्टार शिविन नारंग ने 90 हजार रुपये प्रति एपिसोड लिए. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़