Advertisement
photoDetails1hindi

Hina Khan Cannes Look: पारदर्शी ड्रेस पहन हिना खान ने कर दिया मदहोश, संभाले नहीं संभल रहा दिल!

Hina Khan Photos: हिना खान इन दिनों कांस फिल्म फेस्टिवल के लिए फ्रांस पहुंची हैं और यहां से ये हसीना ऐसी ऐसी तस्वीरें पोस्ट कर रही हैं जिन्हें देख फैंस आंहे भर रहे हैं. अब एक बार फिर हिना खान का नया लुक चर्चा में आ गया है. 

1/5

हिना खान ने भले ही अपने करियर की शुरुआत किसी डेली सोप से की थी लेकिन आज वो बॉलीवुड में भी छा गई हैं. Hacked से बॉलीवुड डेब्यू करने वालीं हिना खान इस बार फिर कांस फिल्म फेस्टिवल में पहुंची हैं जहां से एक बार फिर उनका लेटेस्ट फोटोशूट चर्चा में है. (फोटो – सोशल मीडिया)

2/5

हिना खान अपनी लेटेस्ट तस्वीरों में ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं. इस ट्रांसपेरेंट आउटफिट में पोज दे रहीं हिना खान अपने फैंस की आंखों को सुकून पहुंचा रही हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

3/5

कभी ड्रेस को हवा में उड़ाकर तो कभी सीढ़ियों पर लेटकर पोज देतीं हिना खान कमाल लग रही हैं. टोन्ड लेग फ्लॉन्ट करतीं हिना बेहद ही स्टाइलिश आउटफिट में नजर आ रही हैं जिसे इटली के एक डिजाइनर ने डिजाइन किया है. (फोटो – सोशल मीडिया)

 

4/5

इस ड्रेस के साथ हिना ने सिल्वर ज्वैलरी कैरी की है. हाथ में ब्रेसलेट और कानों में ईयरिंग डाले हिना खान काफी ग्लैमरस लुक में नजर आईं. वहीं इसी अंदाज से उन्होंने फैंस का दिल लूट लिया है. (फोटो – सोशल मीडिया)

5/5

इससे पहले हिना ने इस रेड कलर के गाउन में अपना परफेक्ट फिगर खूब फ्लॉन्ट रिया था. स्ट्रैपलेस इस गाउन में हिना ने समंदर किनारे कातिलाना पोज दिए जिन्हें देख हर कोई उन पर मर मिटा. (फोटो – सोशल मीडिया)

ट्रेन्डिंग फोटोज़