Advertisement
trendingPhotos964027
photoDetails1hindi

Imlie की मालिनी की असल जिंदगी भी है दर्दभरी, पति ने पिछले साल कर ली थी खुदकुशी

टीवी शो 'इमली' (Imlie) में मालिनी का किरदार ने इन दिनों अपना रंग बदल लिया है. कभी इमली और आदित्य को एक करने वाली मालिनी आज उन्हीं दोनों के बीच दरार लाना चाहती है. लेकिन क्या आप मालिनी की असल जिंदगी के बारे में जानते हैं? 

मालिनी की असली दुनिया

1/5
मालिनी की असली दुनिया

टीआरपी की लिस्ट में टीवी शो 'इमली' हमेशा ही अपनी जगह बनाए रखता है. कभी सीधी सादी सी दिखने वाली मालिनी आजकल निगेटिव किरदार निभाने लगी हैं. आदित्य को पाने की चाह में मालिनी कुछ भी कर गुजरना चाहती है. लेकिन क्या आप जानते हैं असल जिंदगी में भी मालिनी उर्फ मयूरी देशमुख  (Mayuri Deshmukh) पति की यादों में दुखी रहती हैं.

पति के लिए लिखी कविता

2/5
पति के लिए लिखी कविता

बीते तीन सालों में मयूरी देशमुख (Mayuri Deshmukh) ने अपनी जिंदगी का समय बुरा समय देखा है. उनके पति की मौत हो चुकी है, वो आज भी अपने पति की याद में गमगीन रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने पति की याद में एक कविता लिखी जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. मयूरी की इस कविता को पढ़कर लोग उनकी भावनाओं का पता आसानी से लगा सकते हैं.  

पिछले साल पति ने कर ली थी आत्महत्या

3/5
पिछले साल पति ने कर ली थी आत्महत्या

आपको जानकर हैरानी होगी कि मयूरी देशमुख  (Mayuri Deshmukh) के पति आशुतोष भाकरे ने बीते साल आत्महत्या कर ली थी. सुशांत सिंह राजपूत की तरह ही मयूरी देशमुख के पति ने भी जुलाई 2020 में मौत को अपने गले लगा लिया था. वो काफी समय से डिप्रेशन के शिकार थे. पति की मौत ने मयूरी देशमुख को बुरी तरह से तोड़कर रख दिया था.

'मैं आज भी उनसे बहुत प्यार करती हूं'

4/5
'मैं आज भी उनसे बहुत प्यार करती हूं'

मयूरी के पति आशुतोष भाकरे भी एक एक्टर थे. पति की मौत के बारे में एक इंटरव्यू में मयूरी  (Mayuri Deshmukh) ने कहा था कि वो आज भी मेरी जिंदगी का हिस्सा हैं. मैं उनसे आज भी बहुत प्यार करती हूं. लोगों को ऐसा क्यों लगता है कि मैं अकेले अपनी जिंदगी नहीं बिता सकती. अकेले रहने के लिए आशुतोष का प्यार ही काफी है.

मयूरी से मालिनी का सफर

5/5
मयूरी से मालिनी का सफर

समय के साथ मयूरी देशमुख (Mayuri Deshmukh) ने खुद को संभाला है और आगे बढ़ने की कोशिश की है. इन दिनों मयूरी देशमुख सीरियल 'इमली' में मालिनी के किरदार में नजर आ रही हैं. इस शो में पहले तो वो एक पॉजिटिव रोल में थीं लेकिन अब धीरे-धीरे उनका रोल निगेटिव होता जा रहा है. आपको बता दें सीरियल 'इमली' मयूरी का पहला हिंदी सीरियल है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़