Advertisement
photoDetails1hindi

Kangana Ranaut New House: नदी के पत्थर और लकड़ी से बनाया कंगना रनौत ने अपना नया आशियाना, देखें मनाली के नए घर की Inside फोटोज

Kangana Ranaut New House: बॉलीवुड की सुपरधाड़क एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने नए घर की झलक फैंस को दिखाई है. कंगना ने ये घर मनाली में बनवाया है. ये घर जितना बाहर से सुंदर है उतना ही ज्यादा अंदर से खूबसूरत है. खास बात है कि कंगना ने अपने इस घर में कई सेक्शन बनवाए हैं जिसमें मनाली का ट्रेडीशन साफ झलक रहा है. देखिए कंगना रनौत के मनाली वाले नए घर की इनसाइड तस्वीरें

1/5

कंगना रनौत ने इस घर की इनसाइड तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने लंबा चौड़ा पोस्ट कर घर के बारे में बताया.

2/5

कंगना रनौत ने पोस्ट में लिखा- 'यहां सभी उत्साही लोगों के लिए कुछ है, जो सजावट से प्यार करते हैं और पहाड़ों की वास्तुकला के बारे में उत्सुक हैं पुराने हैं और प्राचीन और पांरपरिक चीजों से जुड़े हैं.

3/5

एक्ट्रेस ने आगे लिखा- मैंने एक नया घर बनाया. ये मनाली में मेरे मौजूदा घर का विस्तार है. लेकिन इस बार मैंने इसे यहां की प्राचीन चीजों से जोड़े रखा. 

4/5

नदी के पत्थर, स्थानीय स्लेट और लकड़ी से बनी पहाड़ी शैली. इसके अलावा हिमाचली पेंटिंग, बुनाई, कालीन, कढ़ाई और लकड़ी की करिगिरी भी शामिल की है. 

5/5

कंगना रनौत के इस नए घर में छोटी से छोटी चीज का ध्यान रखा है. इसके साथ ही गेम का सेक्शन भी रखा है. देखिए इसकी झलक. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़