Advertisement
trendingPhotos1753603
photoDetails1hindi

Suspense Movies: खूब रहस्यमयी है इन फिल्मों की कहानी, ट्विस्ट देख हिल जाएगा दिमाग!

Bollywood Suspense Movies: हिंदी सिनेमा जगत में कई ऐसी फिल्मे हैं जिनकी कहानी खूब रहस्यमयी रही है. कई बार सस्पेंस का लेवल अंधविश्वास के साथ भी मिलता जुलता दिखाई देता है. आज हम ऐसी ही कुछ फिल्मों की बात करने जा रहे हैं, जिसमें सस्पेंस, थ्रिल और ड्रामा का मजेदार मिक्सचर दिखाया गया है. 

1/5

कांतरा: साउथ इंडस्ट्री की फेसम फिल्म कांतरा की कहानी में एक छोटे से गांव के एक देवता को दिखाया गया है. कांतरा की कहानी खूब सारे ट्विस्ट और टर्न से भरी हुई है. ऋषभ शेट्टी की फिल्म कांतरा ने बॉक्स ऑफिस पर भी तगड़ी कमाई की है.

2/5

स्त्री: राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्त्री में एक ऐसे गांव की कहानी दिखाई गई है. जहां कहा जाता है कि 6 बजे के बाद मर्दों का निकलना सुरक्षित नहीं है. सस्पेंस और ट्वीस्ट से भरी इस फिल्म के आखिरी तक साफ नहीं हो पाता है कि आखिर माजरा है क्या. 

3/5

भूल भूलैया: अक्षय कुमार और विद्या बालन की हॉरर कॉमेडी फिल्म भूल भूलैया में मंजुलिका नाम की महिला की आत्मा के भटकने और अंधविश्वास की कहानी को मजाकिया अंदाज में दिखाया गया है. 

4/5

राज: द मिस्ट्री कंटिन्यू: इमरान हाशमी और कंगना रनौत की इस फिल्म में एक आर्टिस्ट की कहानी दिखाई गई है. जिसका हुनर सिर्फ पेंटिंग करने तक सीमित नहीं है, बल्कि वह अपनी पेंटिंग में लोगों का फ्यूचर देख लेता है. 

5/5

अंधाधुन: आयुष्मान खुराना की फिल्म अंधाधुन एक ऐसे शख्स की कहानी है जो अंधा ना होते हुए भी अंधा बनने का नाटक कर रहा है. साथ ही वह एक पूर्व एक्टर के मर्डर में फंस जाता है, कहानी को परत-दर-परत सुलझाने में ऑडियंस को कई सरप्राइज मिलते हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़