Advertisement
photoDetails1hindi

बेगम करीना को खुश करने के लिए सैफ अली खान ने किया ये काम, एक रात में खर्च कर दिए इतने लाख

Saif Ali Khan Kareena Kapoor Khan Luxurious Vacation Cost: बी टाउन के रॉयल कपल सैफ अली खान और करीना कपूर खान को लाइफ में हमेशा लैविश चीजों का शौक रहा है. वर्कफ्रंट में खासा बिजी रहने के बाद ये दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ शानदार वेकेशन पर जाता रहता है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि सैफ करीना को खुश करने के लिए सिर्फ एक रात वेकेशन पर ठहरने के लिए कितनी मोटी रकम खर्च कर देते हैं.

 

1/7

अपने बच्चों तैमूर और जेह के साथ दोनों अक्सर शानदार स्पॉट्स पर जाते हैं, इस लिस्ट में मालदीव उनकी सबसे पसंदीदा लोकेशंस में से एक है. करीना को मालदीव काफी पसंद है और अक्सर यहां सैफ के साथ टाइम स्पेंड करना पसंद करती हैं.

 

2/7

सैफ एक बार करीना कपूर के साथ मालदीव में वेकेशन के दौरान सोनेवा फुशी नाम की 5-स्टार प्रॉपर्टी में रुके थे. बा एटोल यूनेस्को बायोस्फीयर रिजर्व में स्थित, सोनवा फुशी 64 लक्ज़री बीचफ्रंट विला और आठ ओवर-वाटर रिट्रीट प्रदान करता है, जिसका आकार एक से नौ बेडरूम तक है. सैफ करीना के विला की बात करें तो, वे विला 41 नाम के एक 3 किंग साइज बेडरूम रेसिडेंस में रुके थे.

3/7

इस 5-स्टार प्रॉपर्टी में हर सुख सुविधा मैजूद है. सोनवा वेबसाइट के अनुसार, विला की कीमत 24,046.30 डॉलर है, यानी प्रति रात 18.65 लाख रुपये (टैक्स सहित) है. शानदार स्विमिंग पूल विला में बेहद शानदार व्यूज देखने को मिलते हैं.

4/7

करीना कपूर खान को वेकेशन और बिंदास लाइफस्टाइल का सबसे ज्यादा शौक है. ऐसे में करीना कभी अपनी बहन करिश्मा और गर्ल गैंग के साथ तो कभी सैफ और अपने बच्चों के साथ वेकेशन मनाती दिखाई देती हैं. 

5/7

पिछले साल भी, अभिनेत्री ने अपना जन्मदिन मालदीव में अपने पति सैफ अली खान और उनके बच्चों के साथ मनाया था. इसके साथ ही आपको बता दें कि तमाम सेलेब्स के लिए मालदीव सबसे फेवरेट टूरिस्ट स्पॉट बना हुआ है.

 

6/7

करीना कपूर खान सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपनी पर्सनल और प्रोपेशनल लाइफ से जुड़े तमाम अप्डेट्स फैंस के साथ इसी प्लेटफॉर्म के जरिए शेयर करती रहती हैं.

7/7

सैफ करीना बी टाउन के रॉय कपल्स में शुमार है. विदेशों के साथ साथ इस कपल को अपने पटौदी पैलेस में छुट्टियां मनाना बेहद पसंद है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़