Advertisement
trendingPhotos915249
photoDetails1hindi

मधुबाला की 'हमशक्ल' हैं पवित्र रिश्ता फेम Priyanka Kandwal, खूब वायरल होते हैं वीडियोज

मधुबाला बॉलीवुड की उन दिग्गज अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने इस इंडस्ट्री को एक अलग ही पायदान पर ले जाने में अहम भूमिका निभाई है. उस दौर की सुपरस्टार कही जानी वाली दिवंगत अभिनेत्री मधुबाला (Madhubala) भले ही आज हमारे बीच नहीं हैं लेकिन उनके करोड़ों चाहने वाले आज भी हैं.

टिक टॉक की मधुबाला

1/6
टिक टॉक की मधुबाला

बहुत सी लड़कियां मधुबाला की तरह दिखने की कोशिश करती हैं लेकिन सही मायने में जिन्होंने टिक टॉक की मधुबाला का खिताब पाया वो हैं एक्ट्रेस प्रियंका कांडवाल (Priyanka Kandwal).

वायरल होते हैं वीडियो

2/6
वायरल होते हैं वीडियो

प्रियंका (Priyanka Kandwal) को ये लोकप्रियता मिली उनके टिकटॉक वीडियोज के जरिए. एक्ट्रेस मधुबाला के गानों पर ब्लैंक एंड व्हाइट टिकटॉक वीडियो बनाया करती थीं. ये वीडियो तेजी से वायरल होने लगे.

इंस्टाग्राम पर हैं एक्टिव

3/6
इंस्टाग्राम पर हैं एक्टिव

जब प्रियंका (Priyanka Kandwal) ने देखा कि फैंस उनके इस अंदाज को मधुबाला से रिलेट कर पा रहे हैं तो उन्होंने इस तरह के और भी बहुत से वीडियो बनाए. आज भी वह अपने इस तरह के वीडियो शेयर करती हैं.

फैंस को पसंद है प्रियंका का अंदाज

4/6
फैंस को पसंद है प्रियंका का अंदाज

टिकटॉक अब भले ही भारत में नहीं रहा लेकिन एक्ट्रेस इंस्टाग्राम व अन्य पोर्टल्स पर अपने इस तरह के वीडियो शेयर करती रहती हैं.

पवित्र रिश्ता से किया था डेब्यू

5/6
पवित्र रिश्ता से किया था डेब्यू

बता दें कि प्रियंका कांडवाल (Priyanka Kandwal) को इंडस्ट्री में पहला ब्रेक टीवी शो पवित्र रिश्ता से मिला था. सुशांत सिंह राजपूत (SSR) और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने इस शो में लीड रोल प्ले किया था.

मधुबाला की हमशक्ल कहलाती हैं प्रियंका

6/6
मधुबाला की हमशक्ल कहलाती हैं प्रियंका

बात करें अपीयरेंस की तो कहना होगा कि प्रियंका का लुक काफी हद तक मधुबाला से मेल खाता है और जब वह दिग्गज अभिनेत्री की तरह तैयार होती हैं तो मधुबाला जैसी ही लिखती हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़