Advertisement
photoDetails1hindi

Malaika Arora Gym Looks: कभी पलटकर, कभी बाल झटक कर देती हैं पोज, अपने जिम लुक्स से कर देती हैं क्लीन बोल्ड

मलाइका अरोड़ा अपने जिम लुक्स को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं. वो वर्कआउट के लिए निकलती हैं तो पसीना देखने वालों को आ जाता है. उनके स्टाइलिश और बोल्ड अंदाज पर यूं ही दुनिया फिदा नहीं है. बल्कि उनकी एक एक अदा करोड़ो की है. 

मलाइका के बोल्ड अंदाज

1/5
मलाइका के बोल्ड अंदाज

यूं तो मलाइका अरोड़ा चलती फिरती फैशन की दुकान हैं. वो जो कुछ भी करती हैं ट्रेंड बन जाता है. ऐसे ही फैशन दीवा नही कहते लोग उन्हें. लेकिन उनके जिम लुक्स के क्या कहने. एक से बढ़कर एक जिम वियर में नजर आने वाली ये हसीना लोगों के माथे पर पसीना ले आती हैं. 

स्टाइल दीवा हैं मलाइका

2/5
स्टाइल दीवा हैं मलाइका

मलाइका अरोड़ा को स्टाइल से रहना पसंद है फिर चाहे जिम जाने की बात हो या फिर किसी इवेंट को अटेंड करना हो. वो घर से निकलती हैं तो टिप टॉप होकर. यही कारण है कि पैपराजी उनके जिम लुक्स को कैमरे में कैद करने के लिए बेकरार रहते हैं.

मलाइका की हॉट अदाएं

3/5
मलाइका की हॉट अदाएं

मलाइका अरोड़ा कभी शॉर्ट्स और टीशर्ट कैरी करती हैं तो कभी लोअर टीशर्ट तो कभी उनका अंदाज बिल्कुल हटके होता है. लेकिन मलाइका कुछ भी पहने अपने स्टाइल से अपने लुक को खास बना देती हैं. इसका कारण है उनका सबसे अनूठा स्टाइल. मलाइका स्टाइल दीवा है और अपने स्टाइल के साथ कॉम्प्रोमाइज़ करना उन्हें बिल्कुल भी पसंद नहीं.   

पलटकर करती हैं वार

4/5
पलटकर करती हैं वार

उस पर मलाइका का झुकना, चलना, पलटना और बाल झटकना कमाल कर देता है. मलाइका भी कैमरों को बिल्कुल निराश नहीं करतीं बल्कि देती हैं एक से बढ़कर एक पोज़. और उनकी इन्हीं अदाओं के तो सभी दीवाने हैं. मलाइका को यूं हीं हुस्न परी नहीं कहते लोग. 

जिम लुक्स हैं कमाल

5/5
जिम लुक्स हैं कमाल

मलाइका अरोड़ा ना तो एक्ट्रेस हैं और ना ही फिल्मों में ज्यादा नजर आती हैं. लेकिन बॉलीवुड में इनसे फेमस कोई नहीं. इक्का दुक्का फिल्मों में नजर आ चुकीं मलाइका अरोड़ा घर से बाहर टहलने भी निकलती हैं तो खबर बन जाती है. कुछ तो बात है इस हसीना में.    

ट्रेन्डिंग फोटोज़