Advertisement
photoDetails1hindi

Mouni Roy ने देर रात समंदर किनारे दिखाया सिजलिंग अवतार, Photos करेंगी मदहोश

Mouni Roy Latest Photo: फेमस टेलीविजन और फिल्म एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) इस समय कोलंबो, श्रीलंका में हैं. वह होली के मौके पर वहां वेकेशन एंजॉय कर रही हैं. वह इस वेकेशन के दौरान हर दिन अल्ट्रा-ग्लैमरस तस्वीरों के साथ सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं. रविवार, 20 मार्च को, मौनी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ग्रीन कलर की ड्रेस में सिजलिंग हॉट तस्वीरों को शेयर किया है. देखिए उनकी अदाएं...

खूबसूरत है मौनी का अंदाज

1/5
खूबसूरत है मौनी का अंदाज

इन तस्वीरों में मौनी रॉय बहुत सुंदर नजर आ रही हैं. उन्होंने एक डीप बैक वाली ग्रीन शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है. 

समंदर किनारे चांदनी का मजा

2/5
समंदर किनारे चांदनी का मजा

तस्वीरों में वह समंदर किनारे देर रात बिखरी चांदनी का मजा लेती नजर आ रही हैं. तस्वीरों में उनके साथ समंदर भी खूबसूरत दिख रहा है.

सूरज से रचाई शादी

3/5
सूरज से रचाई शादी

मौनी ने 27 जनवरी को अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार के साथ मलयाली और बंगाली रीति-रिवाजों से गोवा के आलीशान हिल्टन रिजॉर्ट में शादी की थी. 

हार्ट और फायर इमोजी से भरा कमेंट सेक्शन

4/5
हार्ट और फायर इमोजी से भरा कमेंट सेक्शन

मौनी ने अपनी तस्वीरों के कैप्शन में लिखा है, 'भरोसा. जियो. प्रार्थना करो. प्यार करो. डांस करो. हंसो'. उनका कमेंट सेक्शन जल्द ही रेड हार्ट्स और फायर इमोजी से भर गया. 

इस फिल्म में आएंगी

5/5
इस फिल्म में आएंगी

काम के मोर्चे पर, मौनी इन दिनों रेमो डिसूजा और सोनाली बेंद्रे के साथ बच्चों के लिए डांस रियलिटी शो, 'डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स सीजन 5' को जज कर रही हैं. वह 2022 की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन के साथ भी दिखाई देंगी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़