Advertisement
photoDetails1hindi

Web Series: अकेले में देखें ये वेब सीरीज, प्ले करने से पहले कमरा कर लें बंद

Bold Web Series: इस दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म का जमाना है. लोग घर पर किसी भी समय अपनी पसंद के अनुसार फैमिली के साथ वेब सीरीज और फिल्में देख सकते हैं. लेकिन कुछ वेब सीरीज ऐसी होती हैं जिन्हें आप फैमिली के साथ नहीं देख सकते हैं, क्योंकि इनमें बोल्डनेस की भरमार होती है. 'चरमसुख लाइव स्ट्रीमिंग' (Charmsukh Live Streaming) भी ऐसी ही सीरीज है, जो परिवार के साथ देखने के लायक नहीं है.

1/5

'चरमसुख लाइव स्ट्रीमिंग' (Charmsukh Live Streaming) वेब सीरीज में भर-भरकर बोल्ड सीन्स परोसे गए हैं. इस सीरीज को कभी भी आप अपनी फैमिली या फिर बच्चों के साथ देखने की गलती ना करें.

2/5

इस सीरीज में मुस्कान अग्रवाल, राजेश रमन और धीरज नारंग जैसे सितारों ने काम किया है. ये सीरीज स्टोरी से ज्यादा इंटीमेट सीन्स को लेकर चर्चा में है. ऐसे में इस सीरीज को देखने से पहले अपनी प्राइवेसी का ध्यान रखें.

3/5

मुस्कान अग्रवाल ने 'चरमसुख लाइव स्ट्रीमिंग' (Charmsukh Live Streaming) वेब सीरीज में सारी हदें पार कर दी हैं. उन्होंने ऐसे-ऐसे सीन्स दिए हैं, जिन्हें आप फैमिली के साथ बिल्कुल भी नहीं देख सकते हैं.

4/5

'चरमसुख' वेब सीरीज के कई सीजन रिलीज हो चुके हैं, लेकिन सभी में इंटीमेट सीन्स की भरमार है. ये सीरीज इन दिनों चर्चा में है, लेकिन धोखे से भी इसे फैमिली या फिर बच्चों के सामने प्ले ना करें. 

5/5

ये वेब सीरीज 18 से अधिक उम्र वालों के लिए बनाया गया है. अगर आपने गलती से भी इस सीरीज को फैमिली के सामने प्ले कर दिया तो आपको शर्मिंदगी उठानी पड़ सकती है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़