Advertisement
trendingPhotos1249773
photoDetails1hindi

Neetu Kapoor Birthday: लंदन में कपूर परिवार ने बनाया इस स्पेशल दिन को और भी खास, पर नहीं दिखे आलिया-रणबीर

Neetu Kapoor Birthday Celebration Photos: नीतू कपूर के लिए उनका ये जन्मदिन बेहद ही खास बन गया. इस मौके पर वो लंदन में रहीं जहां पहले से मौजूद कपूर फैमिली ने इस दिन को स्पेशल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी.

 

1/5

8 जुलाई को नीतू कपूर अपने 64वें जन्मदिन पर लंदन में रहीं जहां पहले से ही कपूर परिवार मौजूद था और सभी ने मिलकर इस खास दिन को नीतू के लिए और भी खास बना दिया. करिश्मा कपूर ने इस खास मौके की स्पेशल तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इस तस्वीर में नीतू कपूर प्यारा सा पोज देते नजर आ रही हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

2/5

लंदन की सड़कों पर पूरी कपूर फैमिली एक साथ नजर आईं. जिसमें नीतू कपूर के साथ रिद्धिमा कपूर, करिश्मा कपूर, करीना कपूर, करिश्मा कपूर के बच्चे, सैफ अली खान और तैमूर नजर आ रहे हैं और सभी के चेहरों पर बड़ी सी स्माइल है. (फोटो – सोशल मीडिया)

3/5

वहीं एक और तस्वीर में रिद्धिमा अपनी कजिन करीना कपूर और करिश्मा के साथ स्टाइल से पोज देती नजर आ रही हैं. फिलहाल सभी वेकेशन मूड में हैं. रिद्धिमा अपनी बहनों के साथ पहले से ही वहां मौजूद थीं हाल ही में जन्मदिन से ठीक पहले नीतू कपूर ने भी उन्हें ज्वाइन किया था. (फोटो – सोशल मीडिया)

4/5

हालांकि इन तस्वीरों में पूरा कपूर परिवार तो नजर आया लेकिन रणबीर और आलिया कहीं नहीं दिखे. आलिया जहां फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं तो वहीं रणबीर अपनी फिल्म शमशेरा के प्रमोशन के लिए मुंबई में ही डटे हैं लिहाजा वो इस खास मौके पर उन्हें ज्वाइन नहीं कर पाए. (फोटो – सोशल मीडिया) 

5/5

आपको बता दें कि कई दिनों से कपूर परिवार लंदन में छुट्टियां इन्जॉय कर रहा है. करीना कपूर, करिश्मा कपूर,रिद्धिमा कपूर बुआ रीमा जैन के साथ लंदन हॉलीडे पर हैं जहां से वो लगातार तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)  

ट्रेन्डिंग फोटोज़