Advertisement
photoDetails1hindi

Controversial Photos: इन हसीनाओं ने पोस्ट कीं ऐसी-ऐसी फोटोज, सेकंडों में हो गईं ट्रोल

टीवी एक्ट्रेसेज सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. रुपहले पर्दे की ये हसीनाएं कई बार इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड और बिकिनी तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं जिन्हें फैंस काफी पसंद भी करते हैं. हालांकि इन्हीं विवादित तस्वीरों (Controversial Photos) के चलते कई बार ये डीवाज ट्रोल भी हो जाती हैं और लोग जमकर इन्हें खरी खोटी सुनाते हैं. आज हम आपको कुछ ऐसी ही तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जिन्हें पोस्ट करके एक्ट्रेसज खूब ट्रोल हुईं.

देवोलीना भट्टाचर्जी

1/6
देवोलीना भट्टाचर्जी

छोटे पर्दे पर गोपी बहू (Gopi Bahu) का किरदार निभाकर मशहूर हुईं देवोलीना भट्टाचर्जी (Devoleena Bhattacharjee) इन दिनों अपना बोल्ड अवतार फ्लॉन्ट कर रही हैं. बीते दिनों जब उन्होंने अपनी बिकिनी तस्वीरें शेयर कीं और बेली डांस किया तो उन्हें जमकर ट्रोल किया गया.

हिना खान

2/6
हिना खान

लाखों लोग आज भी हिना खान (Hina Khan) को 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) की अक्षरा (Akshara) के तौर पर पहचानते हैं. शो में जहां हिना खान (Hina Khan) की छवि बहुत संस्कारी थी तो वहीं शो छोड़ने के बाद एक्ट्रेस ने इस स्टीरियोटाइप को ब्रेक करने का फैसला किया और अपनी कई बोल्ड तस्वीरें शेयर कीं. इन तस्वीरों के चलते हिना खान (Hina Khan) बहुत ट्रोल हुई थीं.

निया शर्मा

3/6
निया शर्मा

टीवी की कुछ एक्ट्रेसेज ऐसी हैं जो अपने अतरंगी आउटफिट के लिए जानी जाती हैं और इस लिस्ट में निया शर्मा (Nia Sharma) का नाम सबसे ऊपर आता है. निया खुद ये बात कुबूल कर चुकी हैं उन्हें थोड़ा अलग ढंग से तैयार होना पसंद है. हाल ही में निया (Nia Sharma) अपनी इस तस्वीर के लिए बुरी तरह ट्रोल की गई थीं. लोगों ने उन पर संस्कृति को खराब करने जैसे आरोप लगाए थे.

संजीदा शेख

4/6
संजीदा शेख

ट्रांसफॉर्मेशन दिखाने के चक्कर में संजीदा शेख (Sanjeeda Shaikh) ने अपनी कुछ ऐसी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दी थीं कि उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया गया था. एक्ट्रेस का ये अवतार फैंस को कुछ खास पसंद नहीं आया और वह ट्रोल हो गईं.

शिखा सिंह

5/6
शिखा सिंह

ट्रोलिंग कई बार गलत भी होती है और शिखा सिंह (Shikha Singh) के साथ कुछ ऐसा ही हुआ. शिखा (Shikha Singh) ने अपने बच्चे को ब्रेस्ट फीडिंग कराते हुए एक तस्वीर शेयर की थी जो लोगों को पसंद नहीं आईं और इस तस्वीर पर एक्ट्रेस को बुरी तरह ट्रोल किया गया.

टीना दत्ता

6/6
टीना दत्ता

टीवी शो 'उतरन' (Uttaran) में इच्छा (Ichcha) का किरदार निभाकर मशहूर हुईं टीना दत्ता भी स्टीरियोटाइप ब्रेक करने के चक्कर में ट्रोल हो चुकी हैं. उन्होंने अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें शयेर की थीं जिसके बाद उन्हें ट्रोल किया गया.

ट्रेन्डिंग फोटोज़